ताज़ा खबर
 

Dance India Dance Season 7 Grand Finale: किसके हाथों में चमचमाएगी DID7 की ट्रॉफी, डांस के चैंपियंस देंगे एक दूसरो को कड़ी टक्कर

Dance India Dance (DID) Season 7 2019 Finale, Finalists Contestants, Performances: डांस इंडिया डांस के फाइनल में पांच कंटेस्टेंट पहुंचे हैं। कौन बनेगा बैटल ऑफ चैंपियंस ये तो आज रात ही पता चलेगा।

Dance India Dance 7 2019 Finale: फिनाले में आज पांच कंटेस्टेंट एक दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे।

Dance India Dance (DID) Season 7 Finale: डांस इंडिया डांस के 7वें सीजन आज ग्रैंड फिनाले एपिसोड आने वाला है। आज की रात डांस के चैंपियंस के लिए काफी कठिन होने वाली है क्योंकि पांच उम्मीदवारों ने फाइनल में पहुंच अपनी जीत की दावेदारी पेश कर दी है। आज के फिनाले में इस सीजन को उसका विनर मिलने वाला है। कौन होगा वह खुशनसीब जिनके हाथों में चमचमाएगी DID7 की ट्रॉफी? इस जीत के लिए सभी कंटेस्टेंट काफी जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं। वहीं शो के जजेज करीना कपूर खान, रफ्तार, बास्को और टेरेंस बैटल ऑफ चैंपियंस को अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

जिन उम्मीदवारों ने इस फिनाले में अपनी जगह बनाई है उनके नाम ये रहे-

मुकुल जैन ( इस्ट के टाइगर)
अनरियल क्रू ( नॉर्थ के नवाब)
आई एम हिप हॉप (साउथ के थलाइवन्स)
कुलदीप-प्रांशू ( वेस्ट के सिंघम)

कई हफ्तों के सफर के बाद ये पांच कंटेस्टेंट इस मुकाम पर पहुंचे हैं। अब इनकी कोशिश रहेगी ट्रॉफी पाने की। डांस के जंग का यह प्रसारण जीटीवी पर रात 8 बजे से किया जाएगा। शो को लेकर चैनल ने सोशल मीडिया पर कई प्रोमो जारी किए हैं। कई पोस्ट जजेज के हैं जो इस बात से इंकार नहीं कर रहे हैं कि मुकाबला काफी टफ होने वाला है। उनके साथ उनकी शुभकामनाएं हैं।

वहीं इस फिनाले में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक का प्रोमोशन करने के लिए शामिल होंगी जहां वह करीना कपूर संग मिलकर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देंगी। इसके साथ ही करीना कपूर दबंग2 के गाने फेविकोल से गाने पर सोलो परफॉर्मेंस भी देंगी। इसके अलावा रफ्तार और टेरेंस भी आज के एपिसोड में ग्रैंड परफॉर्म करते नजर आएंगे।

Next Stories
1 Kangana Ranaut On Hrithik Roshan: अगर कंगना रनौत बन जाएंगी ऋतिक रोशन तो सबसे पहले करेंगी ये…
2 अब लीजेंड्री सिंगर उदित नारायण संग गाती नजर आईं Ranu Mondal, रिकॉर्ड किया ‘कह रही हैं नजदीकियां’
3 Happy Birthday Lata Di & Bhagat Singh: लता जी का ये गीत सुन नम हो जाती हैं आंखें, भगत सिंह पर गाए गाने हर भारतीय में भर देते हैं जोश..
आज का राशिफल
X