ताज़ा खबर
 

Dance India Dance Season 7 Finale Winner: अनरियल क्रू बने DID7 के डांस चैंपियन, ट्रॉफी के साथ मिला 5 लाख का चेक

Dance India Dance (DID) Season 7 2019 Finale Winner Name Updates: डांस इंडिया डांस के फाइनल में पांच कंटेस्टेंट पहुंचे थे जिसमें से अनरियल क्रू ने बाजी मारते हुए सीजन का विनर बनें।

अनरियल क्रू बने डीआईडी 7 के विनर।

Dance India Dance Season 7 Finale Winner Name Updates: डांस इंडिया डांस का 7वां सीजन संपन्न हुआ। इस सीजन के विनर बने अनरियल क्रू।  डांस चैंपियन बनने के बाद अनरियल क्रू को टाइटल ट्रॉफी के साथ 5 लाख का चेक प्रदान किया गया। सभी फाइनलिस्ट एक दूसरे को कड़ी टक्कर दिए लेकिन बाजी मारी अनरियल क्रू ने। बैटल ऑफ चैंपियंस के 16 हफ्ते के सफर में अनरियल ने कई बेहतरीन परफॉर्मेंस दिए। वहीं जज बास्को ने विनर बनने के बाद अनरियल क्रू के साथ एक फिल्म करने का वादा किया है।

ये थे फाइनलिस्ट-
मुकुल जैन ( इस्ट के टाइगर)
अनरियल क्रू ( नॉर्थ के नवाब)
आई एम हिप हॉप (साउथ के थलाइवन्स)
कुलदीप-प्रांशू ( वेस्ट के सिंघम)
अक्षय पाल ( वेस्ट के सिंघम)

बता दें दूसरे नंबर पर कुलदीप और प्रांशु को 2-2 लाख का चेक दिया गया। वहीं आई एम हिप हॉप के पहले रनर अप बनने पर तीन लाख का चेक दिया गया। इसके साथ ही मुकुल और अक्षय को जी टीवी की तरफ से एक-एक लाख रुपये का चेक प्रदान किया गया। मालूम हो कि आई एम हिप हॉप, प्रांशू और कुल्दीप के साथ अनरियल क्रू अपनी डांस परफॉर्मेंस से टॉप 3 में जगह बनाई। इसके बाद मुकुल और अक्षय पाल लिस्ट से बाहर हो गए।

 

फिनाले काफी खास रहा। शो के आखिरी एपिसोड में प्रिंयका चोपड़ा स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल हुईं थीं। प्रियंका चोपड़ा के साथ करीना कपूर शो में धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दिया। शो के इस सीजन को करीना कपूर के आलावा रफ्तार, बास्को और टेरेंस जजेज के तौर पर जुड़े रहे। इन सभी जजेज ने भी शो के फिनाले में धमाकेदार परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीतने का काम किया।

Live Blog

Highlights

    23:27 (IST)29 Sep 2019
    सभी कोच एक साथ किए परफॉर्म

    डांस इंडिया डांस 7 के सभी कोच ने मंच पर एक साथ डांस परफॉर्म किया। इस दौरान  स्नेहा कपूर को सबसे ज्यादा बैच जीतने पर मिला अवॉर्ड। 

    22:13 (IST)29 Sep 2019
    मुकुल गेन ने दी शानदार परफॉर्मेंस

    फाइनलिस्ट मुकुल गेन ने कुरबान हुआ सॉन्ग पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया।  लोगों को अपने डांस मूव्स और फ्लिक से काफी हैरान किया। 

    20:53 (IST)29 Sep 2019
    शो में हुई प्रियंका की एंट्री

    शो के बीच प्रियंका चोपड़ा की एंट्री हो चुकी है। फरहान अख्तर भी उनके साथ  शिरकत किया। इस दौरान करन माही प्रियंका से काफी फ्लर्ट करते दिखे। करीना ने करन से मजे लेते हुए कहा कि ये इंटरनेशनल स्टार हैं ये तुम्हारे बस की बात नहीं।

    20:45 (IST)29 Sep 2019
    20:20 (IST)29 Sep 2019
    अनरियल क्रू के मेंबर्स का हौसला बढ़ाने शो में पहुंची मांएं

    अनरियल क्रू के सभी मेंबर्स के मांएं शो में उनके डांस को सपोर्ट करने और विनर के लिए दुआएं करने पहुंची हैं। इस दौरान करीना भी मां को याद कर काफी भावुक हो गईं।

    20:13 (IST)29 Sep 2019
    अनरियल क्रू ने दिया जोरदार परफार्मेंस

    अनरियल क्रू डांस ग्रुप ने आजा नच ले सॉन्ग पर काफी जोरदार परफॉर्मेंस दिया। इसके लिए सभी से स्टैंडिंग ओवेशन मिला। 

    20:10 (IST)29 Sep 2019
    जो कुछ हूं इस डीआईडी की वजह से हूं- टेरेंस

    डीआईडी के कई सीजन से बतौर जज जुड़े रहने वाले कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस ने बहुत ही बेबाकी से इस बात को स्वीकार किया कि आज जो कुछ भी वह हैं इस शो के बदौलत हैं। इस शो ने उनको काफी नाम-पहचान दिया। इससे पहले उनको लोग बहुत कम ही लोग जानते थे।

    20:07 (IST)29 Sep 2019
    आखिरी एपिसोड को लेकर भावुक हुईं करीना कपूर

    डांस इंडिया डांस के सीजन 7 के आखिरी एपिसोड को लेकर करीना कपूर और बाकी के जजेज काफी भावुक हो गए। करीना ने कहा कि वह इस शो से काफी जुड़ चुकी हैं। वहीं इस शो से और यहां के कंटेस्टेंट से एक जुड़ाव सा हो गया है।

    20:00 (IST)29 Sep 2019
    जब करन ने करीना-प्रियंका को बुलाया 'काफी कुछ करन ' पर फिर क्या हुआ देखिए-
    19:53 (IST)29 Sep 2019
    फाइनलिस्ट के नाम

    1- मुकुल जैन ( इस्ट के टाइगर)2- क्रू ( नॉर्थ के नवाब)3- आई एम हिप हॉप (साउथ के थलाइवन्स)4- कुलदीप-प्रांशू ( वेस्ट के सिंघम)5- अक्षय पाल ( वेस्ट के सिंघम)

    19:42 (IST)29 Sep 2019
    कंटेंपररी के किंग टेरेंस लेविस अपने डांस से बांधेंगे समा

    कंटेंपररी डांस के किंग कहे जाने वाले टेरेंस लेविस जीरो के सॉन्ग जब तक जहां में तेरा नाम है गाने पर शानदार परफॉर्में देंगे। उनका डांस देख रफ्तार और बास्को भी दंग रह जाते हैं-

    19:34 (IST)29 Sep 2019
    बस कुछ ही पलों में शुरू होगा डांस का महामुकाबला

    अब कुछ ही समय बचा हुआ है डांस के चैंपियंस के बीच मुकाबले को। इस फिनाले में कंटेस्टेंट से लेकर जजेज परफॉर्म करते नजर आएंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    Ready for the Finale! Tune in to ZeeTV tonight at 8 pm to watch the #DIDGrandFinale. #DanceKaJungistaan #DanceIndiaDance #KareenaKapoorKhan #Raftaar #Bosco

    A post shared by ZEE TV (@zeetv) on

    Next Stories
    1 Dance India Dance Season 7 Grand Finale: किसके हाथों में चमचमाएगी DID7 की ट्रॉफी, डांस के चैंपियंस देंगे एक दूसरो को कड़ी टक्कर
    2 Kangana Ranaut On Hrithik Roshan: अगर कंगना रनौत बन जाएंगी ऋतिक रोशन तो सबसे पहले करेंगी ये…
    3 अब लीजेंड्री सिंगर उदित नारायण संग गाती नजर आईं Ranu Mondal, रिकॉर्ड किया ‘कह रही हैं नजदीकियां’
    ये पढ़ा क्या?
    X