ताज़ा खबर
 

सालों-साल झेली घरेलू हिंसा पर पति से अलग होते ही गजब ट्रांसफॉर्मेशन कर डाला, इस टीवी एक्ट्रेस की कहानी प्रेरित करती है

त्रासदी भरे रिश्ते के बाद भी दलजीत परेशान नहीं हुई बल्कि मजबूती के साथ उन्होंने वापसी की। ब्रेकअप के बाद उन्होंने अपना सारा ध्यान फिटनेस पर लगाया और वे आज बेहद फिट दिखाई देती हैं।

दलजीत ने शाहीन का घर छोड़ने के बाद गज़ब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है।

कई बार ऐसा होता है कि एक बुरे रिलेशनशिप से बाहर आना लोगों की ज़िंदगियां बदल कर रख देता है। टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इस मामले में शानदार उदाहरण हैं। दलजीत ने टीवी एक्टर शालीन भनोट के साथ शादी रचाई थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही इन दोनों के रिश्ते में दरारें आने लगी थी। बात यहां तक बढ़ गई थी कि शालीन ने दलजीत का गला तक घोंटने की कोशिश की। आखिरकार तंग आकर दलजीत शालीन के घर से चली गईं। दलजीत पिछले काफी समय से अपने पैरेंट्स और अपने बेटे के साथ रह रही हैं। उन्होंने शालीन के साथ डिवोर्स के लिए अप्लाई कर दिया है। लेकिन इस त्रासदी भरे रिश्ते के बाद भी दलजीत परेशान नहीं हुई बल्कि मजबूती के साथ उन्होंने वापसी की। ब्रेकअप के बाद उन्होंने अपना सारा ध्यान फिटनेस पर लगाया और वे आज बेहद फिट दिखाई देती हैं।

25 किलो घटाने वाली कौर ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात करते हुए कहा – मैं पहले से काफी बेहतर महसूस कर रही हूं। मैं टीवी इंडस्ट्री में किसी कंप्रोमाइज़ के सहारे काम नहीं चाहती थी, मैं सर्वश्रेष्ठ दिखना चाहती थी, इसलिए मैंने अपने आपको फिट बनाने का फैसला किया। वैसे भी अपने ब्रेकअप के बाद किसी तरह की नेगेटिविटी नहीं चाहती थी। मुझे नहीं लगता कि मुझे खुश रहने के लिए किसी मर्द की ज़रूरत है। मैं कम से कम इस वक्त तो उस ज़ोन में नहीं हूं। मैं एक शानदार करियर चाहती हूं और अपने बच्चे की अच्छी तरह से देखभाल करना चाहती हूं। शालीन से रिश्ता तोड़ने के बाद मैं अपने करियर को लेकर काफी नर्वस थी लेकिन अब मैं अपने आप को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हूं। मैं बेहद खुश हूं कि मुझे कुछ रोमैंटिक लीड रोल्स के लिए ऑफर आ रहे हैं। उम्मीद है कि मैं जल्दी ही एक बेहतरीन शो से वापसी करूंगी।

शालीन अक्सर दलजीत के साथ मारपीट किया करते थे।

उन्होंने कहा कि  मैं दिन में बिना किसी चिंता के 20 घंटे भी काम कर सकती हूं। मुझे अपने बेटे की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि मेरे घरवाले बेहद सपोर्टिव है, मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे सेट पर अपने बच्चे की देखभाल के लिए टेंशन नहीं होती है। उन्होंने अपनी डाइट के बारे में बताया कि मैं पिछले एक साल से रोटी या चावल नहीं खा रही हूं और एक स्ट्रिक्ट डाइट के अलावा रेग्युलर जिम भी जा रही हूं। कई लोगों ने मुझे कहा है कि मैं इतनी यंग कभी नहीं दिखी। मैं इससे पहले थोड़ा हेवी थी लेकिन मैंने ठान लिया था कि इस बार मुझे बदल कर ही दिखाना है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App