ताज़ा खबर
 

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने घटाया 25 किलो वजन, नया लुक देखकर हो जाएंगे हैरान Photos

दलजीत अपने बेटे जेडन के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। वहीं दलजीत के लेटेस्ट फोटोशूट में उनके बेटे जेडन ने भी उन्हें ज्वाइन किया।

दलजीत ने साल 2016 में शालीन भनोट से तलाक ले लिया था।

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपना 25 किलो वजन घटाकर अपने अंदर गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया। वहीं उनके फैन्स दलजीत के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें देखकर जरूर हैरान हो जाएंगे। दलजीत ने लव इसरानी के लिए फोटोशूट किया इन तस्वीरों में दलजीत वाकई बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। दलजीत ने इस फोटोशूट की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। स्पॉटबॉय ने जब दलजीत से उनके ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया वह अपने खाने में रोटी और चवाल बिल्कुल नहीं लेती थी इसके अलावा वह रनिंग और कार्डियो भी करती थींं। सब मुझे कहते थे कि  अब मैं कभी यंग नहीं दिख सकती।

इसके बाद जब वह लोग मुझ कुछ समय बाद मिले तो वह सब मेरे नए अवतार को देखकर हैरान रह गए। दलजीत ने बताया कि वह इंडस्ट्री में वापस लौटना चाहती थी और किसी को मुझे काम देने के लिए किसी भी तरह का समझौता न करना पड़े। साल 2009 में दलजीत ने शालीन भनोट से शादी कर ली थी लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय त​क चल नहीं पाया जिसके बाद साल 2016 में उन्होंने शालीन भनोट से तलाक ले लिया था।

इस सबके बाद अब वह अपने बेटे और घर को बखूबी संभाल रही हैं। दरअसल दलजीत सिंगल मॉम हैं। फिलहाल दलजीत अपने बेटे जेडन के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। वहीं दलजीत के लेटेस्ट फोटोशूट में उनके बेटे जेडन ने भी उन्हें ज्वाइन किया। दलजीत ने अपने बेटे के साथ खींचवाई गई तस्वीरों को भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

कुछ महीनों पहले दिए स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था एक सिंगल मदर होने पर आपको अलग ताकत मिलती है। मैं काफी खुश हूं और वह मां और पिता की जिम्मेदारी को बखूबी निभा रही हैं। दलजीत आखिरी बार सीरियल काला टीका में नजर आईं थी। जी टीवी के इस सीरियल में वह विश्ववीर की पहली पत्नी मंजरी के किरदार में नजर आई थीं। इससे पहले वह इस प्यार को क्या नाम दूं सीरियल में भी नजर आईं थीं।

View this post on Instagram

Breathe it all in…love it all out…

A post shared by Dalljiet Kaur (@kaurdalljiet) on

View this post on Instagram

“Believe you can and you’re halfway there.”

A post shared by Dalljiet Kaur (@kaurdalljiet) on

वीडियो: शाहिद-मीरा ने जीता 'स्टाइलिश कपल ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इस शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के किरदार में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर
2 स्पाइडर मैन की ड्रेस में दिखाई दिया अबराम, शाहरुख खान ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर
3 जल्द शादी करने वाले हैं दीया और बाती हम के सूरज यानि अनस राशिद, 14 साल छोटी हैं दुल्हन
ये पढ़ा क्या?
X