ताज़ा खबर
 

शख़्स ने डेजी शाह को दी डोनेशन की सलाह, तो एक्ट्रेस बोलीं- मुझे चिंदी ज्ञान न दो…

लॉकडाउन में घर बैठीं डेजी शाह ने इससे पहले एक और तस्वीर शेयर की थीं जिसमें वे सब्जी काटते नजर आई थीं।

daisy shah, daisy shah donation, daisy shah instagram, daisy shah films, Corona virus donation,डेजी शाह, डेजी शाह कोरोना वायरस, corona virus india,डेजी शाह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे लगातार तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती हैं।

सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) को एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने जवाब से शख्स का मुंह बंद करा दिया। दरअसल डेजी शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। शेयर की गई तस्वीर में इंस्टाग्राम फिल्टर का इस्तेमाल किया था। डेजी के इस तस्वीर पर एक शख्स ने कुछ ऐसी सलाह दी कि एक्ट्रेस काफी भड़क गईं।

यूजर ने लिखा, ‘यहां कुछ भी पोस्ट करने से बेहतर है कि कुछ पैसा डोनेट करो और लोगों को भी डोनेट करने के लिए प्रोत्साहित करो।’ शख्स को करारा जवाब देते हुए डेजी शाह ने लिखा, ‘मेरे इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर मुझे चिंदी ज्ञान देना बंद करो। मैं अपना काम कर रही हूं और कम से कम मुझे तुम जैसे लोगों को तो कुछ भी साबित करने की जरुरत नहीं है जो सिर्फ बोलते हैं और चीजों को लेकर कोई एक्शन नहीं लेते हैं।’

वहीं शख्स के कमेंट पर एक यूजर ने भी जवाब देते हुए लिखा कि ‘मैं इसे फॉलो करूंगा’ जिसपर उसने लिखा,’ मैं तो उनसे (डेजी) आग्रह कर रहा था ताकि लोग उनके इस कार्य से मोटिवेट हो सकेंं।’ डेजी शाह से माफी मांगते हुए उसने आगे लिखा, ‘अगर मैंने किसी भी तरह से उनका दिल दुखाया है तो इसके लिए मैं माफी मांगता हूं।’

गौरतलब है कि लॉकडाउन में घर बैठीं डेजी शाह ने इससे पहले एक और तस्वीर शेयर की थीं जिसमें वे सब्जी काटते नजर आई थीं। उस तस्वीर को शेयर करते हुए डेजी ने मजेदार कैप्शन दिया था। उन्होंने लिखा था,- टमाटर काटने के बाद अब भिंडी की तरफ बढ़ रही हूं। कुछ भी करो लेकिन घर पर रहो।

 

View this post on Instagram

 

Discovering new filters on IG be like!#thingsyoudo

A post shared by Daisy (@shahdaisy) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्या काजोल और उनकी बेटी न्यासा हैं कोरोना वायरस पॉजिटिव? अजय देवगन ने बताई सच्चाई
2 केरल से लौटे मजदूरों ने खुद को गांव के बाहर किया क्वरंटाइन तो कुमार विश्वास बोले- पढ़े- लिखे मजहबी जाहिलों को…
3 LockDown: लॉकडाउन को कुछ इस अंदाज में बिता रहीं उर्वशी रौतेला, टिकटॉक स्टार संग शेयर की धमाकेदार वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X