ताज़ा खबर
 

तो क्या सलमान का ‘सहारा’ मिलते ही अपने गॉडफादर को पूरी तरह से भुला चुकी हैं डेज़ी शाह?

डेजी ने अपने करियर की शुरूआत एक डांसर के तौर पर की थी। उन्होंने गणेश आचार्य का ग्रुप जॉइन किया था और वे जल्दी ही उन्हें असिस्ट करने लगी थी।

डेज़ी शाह ने एक डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी।

डेज़ी शाह मल्टीस्टारर फिल्म ‘रेस 3’ के साथ ही सुर्खियों में हैं लेकिन एक दौर वो भी था जब वे मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ फिल्मों में बैक स्टेज डांसिंग किया करती थीं। वे एक्टर बनना चाहती थी और गणेश ने उनका करियर लॉन्च करने में काफी मदद की थी। वो अलग बात है कि डेजी आज अपने मेन्टॉर को पूरी तरह से भुला चुकी हैं।  डेजी ने अपने करियर की शुरूआत एक डांसर के तौर पर की थी। उन्होंने गणेश आचार्य का ग्रुप जॉइन किया था और वे जल्दी ही उन्हें असिस्ट करने लगी थी। अपने एक्ट्रेस बनने के ड्रीम को उन्होंने गणेश से भी शेयर किया था। गणेश को जब पता चला कि सलमान अपनी फिल्म ‘जय हो’ के लिए एक नए चेहरे की तलाश में हैं तो उन्होंने डेजी की तस्वीरें सलमान को दिखाईं थी। सलमान ने गणेश को फोन कर बताया था कि वे डेज़ी शाह को फिल्म ‘जय हो’ के लिए साइन करने जा रहे हैं।

लेकिन जैसे ही फिल्म फ्लोर पर गई, डेज़ी ने अपने पुराने दोस्तों और गणेश के साथ दूरियां बनानी शुरू कर दी थी। एक बार सेम स्टूडियो में काम करने के बावजूद डेज़ी ने गणेश को साफ तौर पर इग्नोर कर दिया था। गणेश ने इस मामले में कहा था – हां ये बात सच है, वो ज़िंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं, मैं उनके लिए खुश हूं। डेजी की सलमान से पहली मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी। गणेश के मुताबिक, उस दौरान मेरा खुद का ग्रुप मुझे डेज़ी को लेकर टीज़ करता था, पर मैं और डेज़ी कभी किसी रिलेशनशिप में नहीं थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेज़ी की वजह से गणेश की शादीशुदा ज़िंदगी में भी खूब उठापटक हुई थी। हालांकि अब गणेश और डेजी काफी समय से एक दूसरे के टच में नहीं हैं।

डेजी और गणेश के रिलेशनशिप की खबरें भी मीडिया में छाई रही थीं।

फिल्म जय हो के बाद से न केवल डेज़ी और गणेश के रिश्तों में दरार आई बल्कि सलमान और गणेश के रिश्तों में भी बदलाव आया। गणेश, सलमान की कई फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके हैं लेकिन जय हो के बाद से उन्होंने साथ में काम नहीं किया है। इससे पहले सलमान और गणेश, अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार में साथ काम करते हुए नज़र आए थे।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में कुछ यूं नज़र आए सितारे

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App