ताज़ा खबर
 

‘Avengers infinity war’ की शूटिंग के दौरान जब बीयर नहीं खरीद सका यह अभिनेता

फिल्म 'स्पाइडर मैन : होमकमिंग' के अभिनेता टॉम हॉलैंड (21) को 'अवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर' की शूटिंग के दिनों में रात में बार जाकर बीयर खरीदने के लिए 'थोर' के अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ का सहारा लेना पड़ा था।

Author लॉस एजेंलिस | April 23, 2018 11:47 AM
अभिनेता टॉम हॉलैंड

फिल्म ‘स्पाइडर मैन : होमकमिंग’ के अभिनेता टॉम हॉलैंड (21) को ‘अवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर’ की शूटिंग के दिनों में रात में बार जाकर बीयर खरीदने के लिए ‘थोर’ के अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ का सहारा लेना पड़ा था। ‘डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, हेमसवर्थ ने कहा, “वे लंबे दिन थे और हम ‘अवेंजर्स..’ के फिल्मांकन के बाद बीयर पीने के लिए जाते थे।” उन्होंने कहा, “जब टॉम हॉलैंड क्लीन शेव्ड होते हैं, तो वह 12 साल के दिखते हैं और बार टेंडर को लगा कि बीयर खरीदने के लिए उनकी उम्र काफी कम है, इसलिए हमें उनके लिए बीयर खरीदनी पड़ता था। तो भले ही वह अवेंजर हो सकते हैं और दुनिया को बचा सकते हैं, लेकिन वह बीयर खरीदने के लिए उतने बड़े नहीं दिखते।”

फिल्म ‘अवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर’ भारत में 27 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

लेकिन फिल्म के टिकिट अभी से बुक होने लगे हैं। मार्वल स्टूडियो की पेशकश ‘अवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ की टिकटो की बुकिंग भारत में समय से थोड़ा पहले ही शुरू हो गई है। फिल्म में 22 सुपरहीरो एक सुपर विलेन थानोस से भिड़ते नजर आएंगे। आमतौर पर बुकिंग बुधवार या गुरुवार (स्क्रीन पर निर्भर करता है) को शुरू होती है, लेकिन शुक्रवार को रिलीज होने वाली अंग्रेजी फिल्म ‘अवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ के टिकटों की बुकिंग रविवार से ही शुरू हो गई। इसके इस सप्ताह के अंत में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होने की उम्मीद है।

स्टूडियो एंटरटेनमेंट, डिज्नी इंडिया के कार्यकारी निदेशक व प्रमुख विक्रम दुग्गल ने कहा, “अवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हमने प्रशंसकों, प्रदर्शकों व सिनेमाघरों के मालिकों के समय से पहले बुकिंग करने के अनुरोध को देखा है। यह फिल्म की रिलीज के आसपास के समय में उनके उत्साह को दर्शाता है।”
फिल्म में हॉलैंड और हेम्सवर्थ के साथ रॉबर्ट डाउनी जूनियर, स्कार्लेट जोहॉनसन, क्रिस प्रैट और जो सैल्डाना भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App