ताज़ा खबर
 

Daddy Review: अरुण गवली की जिंदगी पर प्रकाश डालती है अर्जुन रामपाल की फिल्म

Daddy Movie Review: गैंगस्टर से राजनेता बने अरुण गवली की जिंदगी पर प्रकाश डालती है अर्जुन रामपाल की डैडी।
Daddy Movie Review: अरुण गवली की जिंदगी पर बनी है अर्जुन रामपाल की डैडी।

8 सितंबर को अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी रिलीज हो रही है। इस फिल्म में एक्टर ने गैंगस्टर से राजनेता बने अरुण गवली का किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी की शुरुआत 1970 के दशक से होती है जब मुबंई की टेक्सटाइल मिल में ताला लग जाता है और धीरे-धीरे बेरोजगार लोग अंडरवर्ल्ड की चपेट में आने लगते हैं। इसके बाद मुंबई में बीआरए गैंग का जन्म होता है जिसमें बाबू, रमा और अरुण होते हैं। अरुण अपने इलाके पर खुद हुकूमत करना चाहता है यह जानते हुए भी कि पूरी मुंबई पर दाऊद इब्राहिम का कब्जा है। इसी वजह से गैंगवार भी होती है। उसपर कई केस चलते हैं जिसकी वजह से उसे जेल जाना पड़ता है।

हालांकि समय के साथ गवली खुद को बदलता है और पार्टी बनकार नेता बन जाता है। लोग उसे डैडी बुलाना शुरू कर देते हैं। बेशक वो कानून की नजर में एक अपराधी होता है लेकिन उसके आस-पास रहने वाले लोग उसे रॉबिनहुड मानते हैं। फिल्म के ट्रेलर में लिखा गया है केवल एक जो देश छोड़कर नहीं भागा। वहीं ट्रेलर में खुद गवली कहता है कि मैं भगोड़ा नहीं हूं, मैं मेरा देश छोड़कर नहीं जाएगा। फिल्म में हर नजरिए से अरुण गवली की जिंदगी पर प्रकाश डालने की कोशिश की गई है। इसमें मुंबई के अंडरवर्ल्ड की झलक मिलेगी जिसका एक जमाने में बोलबाला हुआ करता था।

फिल्म में एक तरह से अरुण गवली के अंडरवर्ल्ड की दुनिया मे जाने को मजबूर करने वाली परिस्थितियों के साथ ही समाज सुधारक के तौर पर लोगों की भलाई करने को दिखाया गया है। इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या राजेश बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। आशिम अहलूवालिया ने फिल्म को लिखने के साथ ही इसे डायरेक्ट भी किया है। पहले यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसकी रिलीज डेट को गवली की बेटी गीता गवली की विनती पर आगे खिसकाया गया था।

गूगल हेडक्वार्टर पर लॉन्च होने वाली डैडी पहली फिल्म है। ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार फिल्म ओपनिंग डे पर 4 से 5 करोड़ रुपए की कमाई कर लेगी। इस फिल्म को बनाने में 3 साल का समय लगा। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में अर्जुन रामपाल ने कहा था कि उनकी फिल्म गवली की जिंदगी के किसी भी पहलू का गुणगान नहीं करती है लेकिन यह दर्शकों को एक राय बनाने के लिए छोड़ देती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App