ताज़ा खबर
 

Daddy Box Office Collection: जानिए फिल्म के हिट होने के क्या हैं ‘चांसेज’

Daddy Box Office Collection: असीम अहलूवालिया के निर्देशन और अर्जुन रामपाल के प्रोडक्शन में बनी फिल्म डैडी में अर्जुन मुंबई के गैंग्सटर अरुण गवली की सच्ची कहानी को पर्दे पर उतारते नजर आएंगे।

Daddy Box Office Collection: डैडी जहां एक गंभीर फिल्म है और सच्ची कहानी पर आधारित घटनाओं पर आधारित है वहीं पोस्टर बॉयज एक कॉमेडी ड्रामा है जो कि पूरी तरह से फिक्शन है।

इस शुक्रवार को बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई अर्जुन रामपाल स्टारर क्राइम/बायोपिक फिल्म डैडी से अर्जुन रामपाल एक बार फिर खुद को आजमाने जा रहे हैं। इससे पहले हम उन्हें फिल्म रॉक ऑन में एक म्यूजिशियन के तौर पर और फिल्म कहानी में एक पुलिस वाले के रोल में देख चुके हैं। 2 घंटे 14 मिनट की यह फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म पोस्टर बॉयस के साथ रिलीज हुई है जो कि एक कॉमेडी मूवी है। इसलिए डैडी को तगड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है।

असीम अहलूवालिया के निर्देशन और अर्जुन रामपाल के प्रोडक्शन में बनी फिल्म डैडी में अर्जुन मुंबई के गैंग्सटर अरुण गवली की सच्ची कहानी को पर्दे पर उतारते नजर आएंगे। जहां तक सवाल फिल्म द्वारा पहले दिन में किए जाने वाले बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का है तो ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का कहना है कि फिल्म अपने फर्स्ट डे पर तकरीबन 3 करोड़ की कमाई कर सकती है।

जहां तक बात फिल्म की स्टार कास्ट की है तो अर्जुन के अलावा फिल्म में ऐश्वर्या राजेश नजर आएंगी जो कि आशा गवली की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा मिर सरवर, आनंद इंगले और राजेश अहम भूमिकाओं में होंगे। डैडी जहां एक गंभीर फिल्म है और सच्ची कहानी पर आधारित घटनाओं पर आधारित है वहीं पोस्टर बॉयज एक कॉमेडी ड्रामा है जो कि पूरी तरह से फिक्शन है। ऐसे में गौर करने की बात यह है कि प्रॉफिस पूरी तरह से डिवाइड नहीं होगा। यानि जो लोग गंभीर फिल्में देखने के इच्छुक होंगे वह जाहिर है कि डैडी का रुख करेंगे और जिन्हें कॉमेडी और हल्की फुल्की फिल्में देखना पसंद है वह पोस्टर बॉयस देखने थिएटर्स जाएंगे।

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा- पोस्टर बॉयस और डैडी इन दोनों ही फिल्मों का अच्छा खासा प्रमोशन किया गया है। मैं दोनों ही फिल्मों द्वारा 3 करोड़ के बिजनेस की उम्मीद कर रहा हूं। अब क्योंकि नॉर्थ इंडिया में सनी देओल का एक तगड़ा फैन बेस है और कम से कम उस इलाके में इस फिल्म द्वारा ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 तड़के चार बजे पिकासो को देखने जा पहुंचे भूपेन हजारिका
2 लेखक को अपने समय से पीछे धकेल देती है गुटबंदी
3 नृत्यः कथक में राधा के रंग
ये पढ़ा क्या?
X