ताज़ा खबर
 

Daddy Box Office Collection: कोई खास करिश्मा नहीं दिखा पा रही है अर्जुन रामपाल की फिल्म

Daddy Box Office Collection: कोई खास करिश्मा दिखाने में कामयाब नहीं हो रही है अर्जुन रामपाल की हालिया रिलीज फिल्म डैडी।

अरुण गवली की जिंदगी को डैडी के जरिए सामने ला रहे हैं अर्जुन रामपाल।

जब अर्जुन रामपाल ने 8 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म डैडी का पहला पोस्टर रिलीज किया था तो उस समय सभी हैरान रह गए थे। वजह थी अर्जुन का हुबहू अरुण गुलाब गवली की तरह दिखाई देना। दोनों बिल्कुल एक जैसे लग रहे थे इसी वजह से दर्शकों के लिए यह मस्ट वॉच फिल्म बन गई थी। हालांकि काफी मुश्किलों और रिलीज डेट के बदले जाने के बाद जब फाइनली फिल्म सिनेमाघरों में आई तो इसे उस तरह का रिस्पॉन्स नहीं मिला जैसी की उम्मीद थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की शुरुआत धीमी रही जबकि उसका किसी बड़ी फिल्म से टिकट खिड़की पर कोई टक्कर नहीं थी। सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की फिल्म पोस्टर ब्वॉयज के साथ ही डैडी 8 सितंबर को रिलीज हुई है।

डैडी की तुलना में पोस्टर ब्वॉयज को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि उम्मीद है कि रामपाल की फिल्म पहले वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है अगर इसे सकारात्मक माउथ पब्लिसिटी मिलती है तो। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार फिल्म ने शनिवार को 1.50 करोड़ रुपए कमाए। जिसके साथ ही फिल्म की कमाई लगभग 2.80 करोड़ रुपए हो गई है। उन्होंने आगे बताया कि फिल्म अपना ज्यादातर बिजनेस महाराष्ट्र से कर रही है। कहानी मुंबई के गैंगस्टर अरुण गवली पर आधारित है जो बाद में राजनेता बन गया और इस समय जेल में अपनी सजा काट रहा है। जहां क्रिटिक्स ने फिल्म का कहानी की ज्यादा प्रशंसा नहीं की। वहीं गवली के तौर पर अर्जुन को एक अच्छे एक्टर का टैग जरूर मिल जाएगा।

फिल्म की ओपनिंग कुछ खास नहीं रही और जैसी की उम्मीद थी कि फिल्म ओपनिंग डे पर ही 3 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करेगी। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और यह फिल्म पहले दिन महज 2 करोड़ रुपए ही कमा सकी। यह पहली बार है जब अर्जुन रामपाल किसी बायोपिक फिल्म में नजर आए हैं। असीम अहलूवालिया के निर्देशन और अर्जुन रामपाल के प्रोडक्शन में बनी फिल्म डैडी में अर्जुन मुंबई के गैंग्सटर अरुण गवली की सच्ची कहानी को पर्दे पर उतारते नजर आ रहे हैं।

जहां तक बात फिल्म की स्टार कास्ट की है तो अर्जुन के अलावा फिल्म में ऐश्वर्या राजेश नजर आएंगी जो कि आशा गवली की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा मिर सरवर, आनंद इंगले और राजेश अहम भूमिकाओं में होंगे। डैडी जहां एक गंभीर फिल्म है और सच्ची कहानी पर आधारित घटनाओं पर आधारित है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App