ताज़ा खबर
 

पहले सेलेब्रिटी फोटोशूट आसान होते थे : डब्बू रत्नानी

डब्बू रत्नानी का कहना है कि पहले सेलेब्रिटी फोटोशूट करना ज्यादा आसान थे, अब उनके लिए काफी कुछ करना पड़ता है।

Author August 8, 2016 1:30 PM
डब्बू रत्नानी

प्रख्यात फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी का कहना है कि पहले सेलेब्रिटी फोटोशूट करना ज्यादा आसान थे, अब उनके लिए काफी कुछ करना पड़ता है। ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ के दूसरे सीजन के सह निर्णायक रत्नानी ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय फैशन और मेकअप ब्रांड्स के उभरने और वैश्विक ट्रेंड्स की लोकप्रियता के कारण सेलेब्रिटी फोटोशूट्स का स्तर काफी ऊंचा हो गया है।

रत्नानी ने कहा, “अब फोटोशूट करने में काफी कुछ करना पड़ता है। पहले मैं केवल कलाकारों को कॉल करता था और वे कहते थे, ‘कल हम व्यस्त नहीं हैं, चलिए फोटोशूट करते हैं’। यह आसान था।”

रत्नानी ने कहा, “अब हमें किसी पत्रिका द्वारा काम मिलता है। इसमें खास तरीके से काम करना पड़ता है जिसमें विवरण होता है कि ‘किसी खास कारण से या खास लुक के लिहाज से यह ऐसे होना चाहिए।”

रत्नानी ने कहा कि आजकल कलाकार भी काफी पेशेवर हो गए हैं। पहले कपड़े भी बेहद अलग तरह के होते थे। पहले अंतर्राष्ट्रीय स्टोर्स नहीं थे। अब यह स्थिति नहीं है। इसलिए सेलेब्रिटीज के फोटोशूट्स में फैशन का काफी प्रभाव है।

उन्होंने कहा, “बड़े डिजाइनर्स भी चाहते हैं कि सेलेब्रिटीज उनके कपड़े पहनकर पत्रिका के आवरण के लिए मॉडलिंग करें। मेकअप, हेयरस्टाइल, पहले भारत में अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स का न होना, जैसे अन्य कारकों का काफी प्रभाव पड़ा है। फोटोशूट में अब यह सब चीजें काफी बदल गई हैं।”

हाल ही में डबू रत्नानी ने बेबी डॉल सनी लियोनी के साथ कंडोम ब्रांड मैनफोर्स के लिए एक कैलेंडर शूट किया था। डब्बू ने ये तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रितु बेरी ने लॉन्च किया खादी कलेक्शन
2 रोहित शेट्टी के साथ मेगा बजट फिल्म करने जा रहे हैं रनवीर सिंह, दिख सकता है सुपरहीरो अवतार
3 तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने पूरे किए 2 हजार एपिसोड, बना सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो
ये पढ़ा क्या?
X