ताज़ा खबर
 

Dabangg 3: क्या पॉलिटिक्स में आने वाले हैं सलमान खान? चुलबुल पांडे के नये अवतार का ये होगा नाम

Dabangg 3: दबंग 3 के बाद दबंग 4 में सलमान खान एक पॉलिटीशियन बने नजर आ सकते हैं। सलमान खान ने पर्दे पर कई तरह के किरदार निभाए हैं लेकिन नेता का रोल कभी नहीं निभाया।

Dabangg 3, Salman Khan, Salman Khan in Dabangg 3, Salman Khan will be a Politician in Dabangg 4, Dabangg 4, Salman Khan Dabangg 4, Dabangg Next Series Update, Bollywood NEWS, Television News, Sonakshi Sinha, Sai Manjrekar, Bollywood Newsसुपरस्टार सलमान खान और Dabangg 3 के डायरेक्टर प्रभुदेवा

Dabangg 3: सलमान खान की दबंग 3 देखने के बाद फैंस खुशी खुशी घर लौट रहे हैं। लेकिन सबके दिमाग में एक ही सवाल है क्या अब पॉलिटिक्स में आने वाले हैं चुलबुल पांडे? जी हां, फिल्म में तो सलमान खान दबंग पुलिसवाले बने हैं। लेकिन अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि अब दबंग 3 के बाद दबंग 4 में सलमान खान एक पॉलिटीशियन बने नजर आ सकते हैं। सलमान खान ने पर्दे पर कई तरह के किरदार निभाए हैं लेकिन नेता का रोल कभी नहीं निभाया।

लेकिन दबंग की अगली सीरीज में क्या वाकई सलमान खान एक पॉलिटीशियन बने नजर आ सकते हैं? ये सवाल तब उठा जब फिल्म दबंग 3 में एक सीन दर्शकों के सामने आया जिसमें सलमान खान उर्फ चुलबुल पांडे कहते दिखे- ‘सोच रहा हूं कि पॉलिटिक्स में एंट्री मार ही लूं।’ इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा Dabangg 3 में पांडे जी को एक नया नाम भी देती दिखती हैं- ‘कुरू पांडे’। अब कुरू पांडे का मतलब क्या हुआ ये तो पता नहीं।

लेकिन हो सकता है कि दबंग की चौथी इंस्टॉलमेंट में सलमान चुलबुल से कुरू पांडे बन जाएं। क्योंकि फिल्म में दिखाया जाता है चुलबुल नाम रखा था सई उर्फ खुशी ने। वहीं चुलबुल का नाम इस बार सोनाक्षी यानी रज्जो ने रखा- कुरू पांडे।

तो क्या कुरू पांडे बनकर सलमान अब फैंस के आगे पॉलिटीशियन बनकर नजर आएंगे? चलो अगर ऐसा है तो रियल लाइफ में न सही रील लाइफ में तो सलमान खान पॉलिटीशयन का किरदार फैंस को निभाते दिखेंगे। बता दें फिल्म में इंटरलव के बाद किच्चा से लड़ाई के बाद रज्जो पांडे जी को कुरू पांडे नाम देती है।

फिल्म दबंग 3 दर्शकों को बहुत पसंद आई है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 24 करोड़ 5 लाख रुपए का बिजनेस किया है। यह कमाई का आंकड़ा तब है तजब देश में CAA को लेकर जगह जगह प्रोटेस्ट हो रहे हैं। अंदाजे लगाए गए कि अगर सीएए प्रोटेस्ट न हो रहा होता तो फिल्म की कमाई 30 करोड़ तक हो सकती थी।

Next Stories
1 बेलाग, सख्त और सटीक टिप्पणी के लिए जाने जाते थे ‘नटसम्राट’ श्रीराम लागू
2 Bigg Boss 13: रश्मि के साथ सलमान सिद्धार्थ की भी लगाएंगे क्लास, BB13 की वजह से ट्विटर पर छिड़ी गौहर खान-संभावना सेठ के बीच वॉर!
3 Dabangg 3 Box Office Collection Day 2: सलमान की फिल्म ने कर डाली ओपनिंग डे से ज्यादा कमाई, मुश्किलों में भी कमा डाले इतने करोड़?
आज का राशिफल
X