scorecardresearch

Dabangg 3, New Song Release: नया गाना, नया डांस और दिखा सलमान का नया सिग्नेचर स्टेप, फैंस ने दिया रिएक्शन ‘भाई एक नंबर’

Dabangg 3 New Song Release: गाने में गौर करने वाली बात है सलमान का यूनिक सिग्नेचर स्टेप। जी हां, इस गाने में सलमान खान ऐसे ऐसे स्टेप कर रहे हैं कि देख कर फैंस सलमान के लिए बोल रहे हैं – ‘भाई एक नंबर’।

Dabangg 3, New Song Release: नया गाना, नया डांस और दिखा सलमान का नया सिग्नेचर स्टेप, फैंस ने दिया रिएक्शन ‘भाई एक नंबर’
New Song 2019: सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा दबंग 3 के गाने 'यू करके' में..

Dabangg 3 New Song Release: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से अब तक 7 ऑडियो गानें सामने आ चुके हैं। अब सलमान खान का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘यू करके’ का वीडियो सॉन्ग सामने आया है। फैंस को इस गाने में सलमान का चुलबुला अंदाज बहुत भा रहा है। गाने में गौर करने वाली बात है सलमान का यूनिक सिग्नेचर स्टेप। जी हां, इस गाने में सलमान खान ऐसे ऐसे स्टेप कर रहे हैं कि देख कर फैंस सलमान के लिए बोल रहे हैं – ‘भाई एक नंबर’। तो कोई कह रहा है सलमान भाई का हर डांस स्टेप अपने आप में सिग्नेचर है।

सलमान खान अपने हर दबंग सीरीज के गानों में कुछ अलग और हटकर करते दिखाई देते रहे हैं। पहली दबंग में मुन्नी बदनाम का सलमान सिग्नेचर स्टेप आज भी लोगों को याद है। तो वहीं दबंग की दूसरी सीरीज में सलमान खान का ‘हुड-हुड दबंग’ बेल्ट वाला स्टेप भाईजान के फैंस के बीच पॉपुलर हुआ। अब दबंग 3 में सलमान खान अपने घुटने वाले स्टेप के चलते फैंस के बीच चर्चा में हैं। देखें सलमान का ये यूनिक स्टाइल वाला डांस:-

गाने में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा जमकर बिंदास डांस कर रहे हैं औऱ जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं। सोनाक्षी और सलमान के गाने में किस साउंड फैंस को काफी अट्रैक्ट कर रहा है। सलमान जहां घुटनों वाले स्टेप कर रहे हैं वहीं सोनाक्षी अपनी साड़ी का पल्लू घूमाती फिराती दिख रही हैं।

सलमान खान ने इस गाने को पायल देव के साथ गाया है। लिरिक्स दानिश साबिर के हैं म्यूजिक साजिद-वाजिद का है और इसे प्रोड्यूस किया है आदित्य देव ने। फिल्म दबंक के फैंस को अभी इस फिल्म से और गानों का भी इंतजार है।

दरअसल, अभी तक फिल्म दबंग 3 से इसके सारे ऑडयो गाने ही रिलीज किए गए। फिर इसके बाद हुड हुड दबंग का टाइटल ट्रैक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया गया। इसके बाद अब सलमान का ये गाना सामने आया है।

 

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.