ताज़ा खबर
 

Dabangg 3 Movie Review, Rating Updates: 40 करोड़ की थी उम्मीद, CAA प्रोटेस्ट की वजह से सलमान के दबंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा असर

Dabangg 3 Movie Review, Rating, Box Office Collection Updates: फिल्म में सलमान खान के दमदार एक्शन हैं तो रज्जो की भूमिका में सोनाक्षी सिन्हा भी बेहतरीन दिख रही हैं। फिल्म से डेब्यू कर रहीं सई मांजरेकर भी सलमान खान संग गजब ढा रही हैं। जानिए क्या दबंग 3 में सबसे दिलचस्प चीजें।

Dabangg 3 Movie Review: सलमान खान की मूवी दबंग 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Dabangg 3 Movie Review, Rating, Box Office Collection Updates: सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिव्यू की बात करें तो दबंग 3 सलमान खान का क्रिसमस और नए साल के लिए बेहतरीन तोहफा है। फिल्म का सेकेंड हाफ जबरदस्त है जिसमें पूरी कहानी का सार है जबकि पहले हाफ में इमोशनल ड्रामा दिखाया गया है। फिल्म का क्लाइमैक्स सबसे बेस्ट है।

फिल्म में दर्शकों को काफी कुछ नया मिलने वाला है जिससे बोर होने का कोई चांस नहीं है। वीकेंड, फिर क्रिसमस और इसके बाद ईयर एंड की छुट्टियां यानी भाईजान की फिल्म को कमाने के लिए पर्याप्त समय मिलने वाला है। उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाएगी। कहा तो जा रहा था कि फिल्म 25 से 30 करोड़ कमाएगी। तो कुछ लोग कह रहे थे कि फिल्म दबंग 3 40 करोड़ का आंकजड़ा पार करेगी और फिल्म भारत के फर्स्ट डे कलेसशन का रिकॉर्ड तोड़ेगी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

दबंग 3 में संजय मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। साजिद-वाजिद और संजीव शिरोडकर का म्यूजिक है और सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी ने फिल्म को प्रोड्यूसर किया है। फिल्म से जुड़ी हर जानकारी, पब्लिक रिव्यू, क्रिटिक रिव्यू, बॉक्स आफिस कलेक्शन से लेकर कमेंट तक सब पढ़िए हमारे इस ब्लॉग पर…

Dabangg 3 movie review: Chulbul Pandey is back with a bang

Live Blog

Highlights

    15:02 (IST)22 Dec 2019
    दो दिन में 50 करोड़ के करीब पहुंची सलमान की Dabangg 3

    ओपनिंग डे पर सलमान की फिल्म ने 24 करोड़ 50 लाख रुपए कमाए थे। आज यानी दूसरे दिन फिल्म ने 24 करोड़ 75 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म Dabangg 3 ने कमा लिए हैं- 49.25 करोड़ रुपए।

    12:38 (IST)22 Dec 2019
    क्या बोले दबंग सीरीज के फैंस...

    सलमान ने ओपनिंग डे पर उतने पैसे नहीं कमाए जितनी की उम्मीद लगाई जा रही थी। फिल्म को लेकर कहा गया कि ये फिल्म पहले दिन में 25 से 30 करोड़ कमाएगी फिर कईलोगों ने कहा कि फइल्म 40 करोड़ रुपए का मुनाफा कमा सकती है। जबकि फिल्म दबंग 3 24 करोड़ 5 लाख रुपए में ही सिमट गई। यह सारा असर सीएए प्रोटेस्ट की वजह से है दबंग सीरीज फैंस का कहना है।

    11:43 (IST)22 Dec 2019
    Dabangg 3 के साथ कांट छांट, काटे गए सलमान की फिल्म के कुछ सीन

    सलमान खान की दबंग 3 से क्या बहुत लंबी है? सलमान की फिल्म से 8 मिनट 40 सेकेंड के कुछ सीन्स के साथ कांट छांट की गई है। तरण आदर्श ने इस बारे में ट्वीट कर बताया । इसके बाद अब सिनेमाघरों में ऐसे ही फिल्म को दिखाया जाएगा।

    10:52 (IST)22 Dec 2019
    क्या झूठे हैं DABANGG 3 के आंकड़े?

    फिल्म दबंग के ओपनिंग डे के आंकड़े ट्रेडएनेलिस्ट द्वारा शेयर किए गए हैं। लेकिन कुछ लोग कह रहे हैं कि दबंग 3 की फिल्म के ये आंकड़े झूठे हैं। फिल्म ने सिर्फ 19 करोड़ रुपए ही कमाए हैं।  

    16:08 (IST)21 Dec 2019
    CAA की वजब से Davbangg 3 को झेलना पड़ा भारी नुकसान

    बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक दबंग 3 को CAA प्रोटेस्ट की वजह से काफी नुकसान हुआ है। दबंग 3 ने ओपनिंग डे पर 22 से 23 करोड़ रुपए कमाए हैं। ऐसे में फिल्म को 20 % तक नुकसान उठाना पड़ा है। जबकि उम्मीदें थीं कि फिल्म 30 करोड़ रुपए तो ओपनिंग डे पर कमा ही लेगी।

    15:07 (IST)21 Dec 2019
    सलमानखान स्टार पॉवर..

    ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने कहा- दबंग 3 ने 20 करोड़ प्लस कमा लिए हैं। सलमान खान स्टार पॉवर... आने वाले दिनों में और भी कमाएगी दबंग 3। प्रोटेस्ट के बाद भी। हालांकि थोड़ा बहुत फर्क पड़ा है।

    14:34 (IST)21 Dec 2019
    40 करोड़ नहीं 24 करोड़ पर पहुंची Dabangg 3

    दबंग 3 ने पहले दिन में 25 करोड़ रुपए के आसपास कमाई की है। फिल्म ने 24 करोड़ 5 लाख रुपए जुटाए हैं। 

    13:25 (IST)21 Dec 2019
    प्रभुदेवा की Dabangg 3

    दबंग 3 में संजय मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। साजिद-वाजिद और संजीव शिरोडकर का म्यूजिक है और सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी ने फिल्म को प्रोड्यूसर किया है।

    12:48 (IST)21 Dec 2019
    दबंग 3 सलमान की तरफ से फैंस को क्रिसमस का तोहफा

    दबंग 3 सलमान खान का क्रिसमस और नए साल के लिए बेहतरीन तोहफा है। फिल्म का सेकेंड हाफ जबरदस्त है जिसमें पूरी कहानी का सार है जबकि पहले हाफ में इमोशनल ड्रामा दिखाया गया है। फिल्म का क्लाइमैक्स सबसे बेस्ट है। फिल्म में दर्शकों को काफी कुछ नया मिलने वाला है जिससे बोर होने का कोई चांस नहीं है। वीकेंड, फिर क्रिसमस और इसके बाद ईयर एंड की छुट्टियां यानी भाईजान की फिल्म को कमाने के लिए पर्याप्त समय मिलने वाला है। उम्मीद है कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाएगी।

    12:19 (IST)21 Dec 2019
    'घर छोड़कर आओ दिमाग' Dabangg 3 को लेकर बोल पड़े हेटर्स..

    कई हेटर्स कह रहे हैं कि 'Dabangg 3 देखनी है तो पहले घर छोड़कर आओ दिमाग'। सलमान खान के फैंस उनकी फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं । वहीं सलमान हेटर्स कह रहे हैं कि इस फिल्म की कहानी का सिर है न पैर। 'इसे देखने केलिए तो दिमाग की जरूरत ही नहीं। घर छोड़ आओ' सलमान लवर्स उनके हेट कमेंट पर तगड़े जवाब भी दे रहे हैं। ज्ञात हो इस फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और सई मांजेरकर, अरबाज खान भी नजर आ रहे हैं। कुल मिला कर फिल्म को मिले जुले रिएक्शन मिल रहे हैं।

    11:53 (IST)21 Dec 2019
    एंटरटेनिंग फिल्म Dabang 3 दर्शकों को खूब पसंद आ रही। क्या बोले दर्शक जानें..

    प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म दबंग 3 में चुलबुल पांडे अपने एंटरटेनिंग अंदाज में फैंस को खूब लुभा रहे हैं। Dabangg 3 फुल ऑफ एंटरटेनमेंट का डोज बताई जा रही है। फिल्म को दर्शकों के अच्छे खासे रिएक्शन मिल रहे हैं। हालांकि कुछ हेटर्स इस फिल्म को नापसंद भी कर रहे हैं। फिल्म को लेकर कहा गया कि दबंग 1 के मुकाबले दबंग की ये फ्रेंचाइजी थोड़ा पीछे रही है। लेकिन दूसरी दबंग से बेहतर है। इसी के साथ ही फिल्म दबंग 3 को रोहित जैसवाल ने साढ़े 3 स्टार्स से नवाजा है। सलमान की परफॉर्मेंस को बेहतरीन बताया गया है।फिल्म के एक्शन की भी खूब तारीफ की गई है।

    10:56 (IST)21 Dec 2019
    4 करोड़ रुपए कमाएगी दबंग 3

    कुछ लोग तो कह रहे हैं कि सलमान की दबंग 40 करोड़ रुपए पहले दिन में पार कर सकती है। बता दें, इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'भारत' को भी फर्स्ट डे में दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म Bharat ने ओपनिंग 42 करोड़ रुपए से की थी।दबंद 3 तीन भाषाओं में रिलीज की गई है। हिंदी के अलावा तमिल तेलुगू और कन्नड़ भाषा में भी दर्शकों के सामने आई है। सलमान खान की इस फिल्म को 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

    08:46 (IST)21 Dec 2019
    Dabangg 3: साई से इश्क फरमा रहे चुलबुल पांडे

    चुलबुल और सई के इश्क पर भी बाली की काली साया पड़ गई। बाली जो एक खूंखार शख्स था। वो चुलबुल की जिंदगी पर ग्रहण की तरह लग गया। क्या किया उसने चुलबुल के साथ और चुलबुल ने आगे चलकर उसके..उसके यानी बाली के साथ क्या किया और उससे चुन चुन कर बदला लिया – यही `दबंग 3’ का किस्सा है। ये फिल्म भी उत्तर प्रदेश में आधारित है। फिल्म कुछ लोकप्रिय गानों से भरी है। खासकर `मुन्ना बदनाम हुआ’ वाले बोल वाला गाना लोगों की जुबान पर पहले से ही चढ़ गया है। इसमें सलमान के साथ फिल्म के निर्देशक प्रभुदेवा भी नाचते हुए दिखते हैं। प्रभुदेवा मुख्य रूप से डांसर और डांस कोरियोग्राफर ही रहे हैं इसलिए लगे हाथ, जब भी किसी फिल्म में निर्देशक होते है, अपने पैर भी आजमा लेते हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा की भूमिका बहुत छोटी है लेकिन सई का रोल लंबा है। सई के व्यक्तित्व में एक आकर्षण और ताजगी है।

    08:44 (IST)21 Dec 2019
    सिक्वेल नहीं बल्कि प्रीक्वेल है Dabangg 3

    दबंग की ये सीरीज सिक्वेल नहीं बल्कि प्रीक्वेल है। यानी इसमें चुलबुल पांडे (सलमान खान) के शुरुआती जीवन की कहानी है। वहीं से इसकी शुरुआत होती है। तब चुलबुल की रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा) से शादी भी नही हुई थी। तब चुलबुल एकदम चुलबुल था और इश्क करने वाला एक नौजवान था। उसे प्रेम था खुशी (सई मांजरेकर) से जो बेहद मासूम थी। पर जैसा कि जीवन में होता है, और जीवन से ज्यादा हिंदी फिल्मों में होता है, इश्क करने वाले कुछ लोगों की नजरों में खटकने भी लगते हैं।

    08:43 (IST)21 Dec 2019
    सलमान ही हैं Dabangg 3 की कहानी..

    मोटे तौर पर फिल्म की अगर कोई कहानी है तो वो सलमान ही हैं। यानी लगभग हर फ्रेम में सलमान खान ही हैं। अगर आप सलमान के दीवाने हैं तो इसे देखते हुए कहेंगे, वाह सलमान, आह सलमान, हाय सलमान। और कहते हुए हॉल में सीटी मारेंगे। अगर सलमान के दीवाने नहीं हैं तो कहेंगे- `पौन तीन घंटे की इस फिल्म में तो सलमान के अलावा कुछ है ही नहीं। ‘

    08:42 (IST)21 Dec 2019
    हर तरफ छाए सलमान...

    फिल्म सलमान के फैंस को बहुत अच्छी लगेगी क्योंकि इस फिल्म के हर फ्रेम में सलमान खान ही नजर आ रहे हैं। स्माइल करते सलमान, गुस्सा करते सलमान, गाते सलमान,  नाचते सलमान, हंसते हंसाते सलमान, रुलाते सलमान, फाइटिंग में सलमान, शर्टलेस सलमान। ऐसे में सलमान फैंस बेहद खुश हैं।  

    08:40 (IST)21 Dec 2019
    किच्चा विलेन बन चुलबुल का खून खौला रहे, दर्शक एक्शन देख कर मार रहे सीटियां

    सलमान खान की फिल्म अब जब दर्शकों के सामने आ चुकी है तो फैंस फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने सिनेमाघरों की तरफ रुख कर रहे हैं। फैंस फिल्म को देख उनके एक्शन के कायल हो चुके हैं। वहीं पिछली बार छेदी लाल ने चुलबुल को ललकारा था इस बार किच्चा विलेन बनकर चुलबुल का खून खौला रहे हैं। आलम ये है कि दर्शक सिनेमाघरों में सलमान का एक्शनदेख कर सीटियां मार रहे हैं।

    21:12 (IST)20 Dec 2019
    पाइरेसी का शिकार हो गई दबंग 3

    फिल्म को लेकर लोगों का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। क्रिटिक्स दबंग 3 को लेकर बॉक्सॉफिस पर अच्छे बिजनेस की बात कर रहे थे लेकिन रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को ही यह फिल्म पाइरेसी का शिकार हो गई है।

    20:45 (IST)20 Dec 2019
    किसी को पसंद आई सलमान की एक्टिंग तो किसी को भाया उनका स्वैग वाला अंदाज
    20:07 (IST)20 Dec 2019
    दबंग 2 को कई दर्शक बता रहे सिरदर्द
    19:33 (IST)20 Dec 2019
    दमदार हैं सलमान खान के एक्शन सीन्स

    दबंग 3 फिल्म के म्यूजिक और एक्शन की दर्शक तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के एक्शन सीन्स ही है जो दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं। 53 साल की उम्र में भी सलमान यंगस्टर्स की तरह के दमदार एक्शन दर्शा रहे हैं। 

    19:02 (IST)20 Dec 2019
    दर्शकों को पसंद आ रही है कन्नड़ फिल्म स्टार सुदीप की एक्टिंग

    एक्टिंग की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) पूरी तरह वैसे ही हैं, जैसे हर फिल्म में दिखते हैं ठीक वैसे ही इसमें नजर आ रहे हैं। फिल्म के विलेन किच्चा सुदीप भी दमदार एक्टिंग में नजर आए। फैंस को उनका अभिनय शानदार लगा।

    18:39 (IST)20 Dec 2019
    फिल्म में ज्यादा नहीं दिखा नयापन

    दबंग 3 को लेकर जहां कई लोग तारीफ कर रहे हैं तो तमाम लोगों का कहना है कि फिल्म में कुछ नयापन नहीं देखने को मिला है। जो सोचकर गए थे वैसा डोज सलमान खान ने नहीं दिया है।

    17:54 (IST)20 Dec 2019
    रज्जो संग कभी फन तो कभी सीरियस दिखते हैं चुलबुल पांडे

    रज्जो के किरदार में सोनाक्षी सिन्हा सिन्हां दबंग 3 में दिखा रहीं अपने स्वैग का जलवा। पत्नी संग कभी फन तो कभी प्रोटेक्ट दिखते हैं चुलबुल पांडे बने सलमान खान।

    17:32 (IST)20 Dec 2019
    मुन्ना बदनाम हुआ में प्रभुदेवा संग शानदार दिख रही सलमान की जुगलबंदी

    क्रिटिक्स ने दबंग 3 को बढ़िया रिव्यू दिए है। फिल्म के गाने मुन्ना बदनाम गुआ गाने में सलमान खान और प्रभुदेवा की जुगलबंदी शानदार दिख रही है। इन गाने का हुक स्टेप भी काफी फेमस हो गया है। इस गाने में वरीना हुसैन के शानदार मूव्स के साथ सलमान खान और प्रभुदेवा की जुगलबंदी देखने को मिली है।

    17:30 (IST)20 Dec 2019
    दर्शकों को पसंद आ रही दबंग 3, सलमान के डायलॉग्स को पसंद कर रहे लोग
    17:11 (IST)20 Dec 2019
    किच्चा सुदीप की एंट्री ने दबंग को बनाया सुपरहिट

    मूवी देखने के बाद एक फैन ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि सलमान की ये मूवी तीनों दबंग में सबसे अच्छी है। खासतौर पर मूवी में उस वक्त जान आती है जब जब विलेन किच्चा सुदीप की एंट्री होती है। वहीं मूवी देखने के बाद एक और दर्शक ने लिखा कि मूवी थोड़ी लंबी है। कहानी कुछ नहीं लेकिन फाइट सीन जबरदस्त हैं इसलिए एक बार देखी जा सकती है।

    17:07 (IST)20 Dec 2019
    सीएए प्रदर्शन का हो सकता है सलमान को बड़ा नुकसान

    दबंग 3 को लेकर भले ही अच्छे रिव्यू सलमान खान को मिल रहे हैं लेकिन देशभर में नागरिकता कानून को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच थिएटर्स खाली हो गए हैं। इसका बहुत बड़ा नुकसान सलमान की फिल्म को होने की संभावना जताई जा रही है।

    17:04 (IST)20 Dec 2019
    चुलबुल पांडे दबंग 3 में हो गए और भी यंग

    सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की कहानी चुलबुल पांडे के अतीत पर आधारित है। यही वजह है कि इंटरवल से पहले सलमान सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते दिखते हैं तो वहीं इंटरवल के बाद सोनाक्षी सिन्हा के साथ। इस फिल्म में एक बार फिर सलमान खान चुलबुल पांडे का चुटीला अंदाज दर्शकों को दिखाएंंगे। इस बार डायरेक्टर की कोशिश उनको पहले से ज्यादा यंग दिखाने की है। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को ट्रेड एनालिस्ट और मूवी क्रिटिक्स ने अच्छी रेटिंग दी है।

    14:34 (IST)20 Dec 2019
    फैंस को चिंता, CAA की वजह से दबंग 3 को न हो नुकसान

    फैंस को चिंता, CAA की वजह से दबंग 3 को न हो नुकसान: दबंग 3 ऐसे समय पर रिलीज हुई है जब दिल्ली यूपी गाजियाबाद में तनाव का माहौल है। सीएए प्रोटेस्ट की वजह से जगह जगह प्रदर्शन चल रहे हैं। 

    13:43 (IST)20 Dec 2019
    नॉनस्टॉप एंटरटेनिंग हिट Dabangg 3

    नॉनस्टॉप एंटरटेनिंग हिट Dabangg 3:  फैंस सलमान की फिल्म देख कह रहे कि दबंग 3 मजेदार, धमाकेदार, दमदार और जोरजार है। 

    13:25 (IST)20 Dec 2019
    सई मांजरेकर का ये स्टेटमेंट हो रहा वायरल

    दबंग 3 रिलीज हो गई है। इस फिल्म में जहां सलमान खान के एक्टिंग, डायलॉग्स, एक्शन की तारीफ हो रही है, वहीं महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की एक्टिंग पर भी फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। लोगों को सई की परफॉर्मेंस बहुत पसंद आई। एक इंटरव्यू के दौरान सई ने कहा कि महेश मांजरेकर मेरे पिता हैं इसलिए मुझे फिल्म में ज्यादा आसानी से मौका मिल गया।

    12:41 (IST)20 Dec 2019
    वर्डिक्ट को हिट करने की तैयारी में Dabangg 3, अब की बार दबंग 200 पार..

    अब की बार दबंग 200 पार: दबंग 3 की टीम को मुबारकबाद दी जा रही है। 

    12:35 (IST)20 Dec 2019
    Dabangg 3 को मिल रहा दर्शकों का धमाकेदार रिएक्शन

    Dabangg 3 को मिल रहा दर्शकों का धमाकेदार रिएक्शन। फैंस कह रहे हैं कि सलमान की फिल्म को हर तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स ही मिल रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में बेहद शानदार सोशल मैसेज छिपा है। जो कि अंत में सरप्राइजिंग है। 

    11:54 (IST)20 Dec 2019
    'Dabangg 3 देखनी है तो पहले घर छोड़कर आओ दिमाग', हेटर्स करते नजर आए

    'Dabangg 3 देखनी है तो पहले घर छोड़कर आओ दिमाग', हेटर्स करते नजर आए: सलमान खान के फैंस उनकी फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं । वहीं सलमान हेटर्स कह रहे हैं कि इस फिल्म की कहानी का सिर है न पैर। 'इसे देखने केलिए तो दिमाग की जरूरत ही नहीं। घर छोड़ आओ'

    11:23 (IST)20 Dec 2019
    दबंग तीन को पहले ही दर्शक मान रहे Blockbuster...

    फिल्म दबंग को वन वर्ड रिव्यू दिया जा रहा है एक्सिलेंट, तो कई लोग कह रहे हैं- एंटरटेनिंग, मतलब ब्लॉकबस्टर। 

    11:09 (IST)20 Dec 2019
    दबंग 3 को लेकर क्या बोले क्रिटिक्स जानिए..

    दबंग 1 के मुकाबले दबंग की ये फ्रेंचाइजी थोड़ा पीछे रही है। लेकिन दूसरी दबंग से बेहतर है। इसी के साथ ही फिल्म दबंग 3 को रोहित जैसवाल ने साढ़े 3 स्टार्स से नवाजा है। सलमान की परफॉर्मेंस को बेहतरीन बताया गया है।फिल्म के एक्शन की भी खूब तारीफ की गई है। 

    11:04 (IST)20 Dec 2019
    फैंस बोले प्रोटेस्ट से नहीं पड़ा फर्क..

    चुलबुल पांडे के फैंस कह रहे हैं कि प्रोटेस्ट से फिल्म को कोई नुकसान नहीं पहुंच रहा है। तो क्या वाकई ऐसा है ये सिर्फ कहने की बात है कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं। 

    11:02 (IST)20 Dec 2019
    Dabangg 3: चुलबुल के फैंस बोले इग्नोर करो निगेटिव रिव्यू..

    सलमान खान के फैंस चुलबुल की तारीफें करते नहीं थक रहेहैं। लोग कह रहेहैं कि सलमान खान हमेशा की तरह चुलबुल बने बड़े क्यूट लग रह हैं। सलमान चुलबुल बन कर लोगों के लगातार दिल जीत रहेहैं। ऐसे में कई लोग भाईजान की फिल्म के लिए निगेटिव बोल रहे हैं, तो बदले मेंफैंस कह रहे हैं कि निगेटिव रिव्यू को इग्नोर करो। 

    09:58 (IST)20 Dec 2019
    'टाइगर जिंदा है' के बाद से कर रहे थे Dabangg 3 का इंतजार, बोल पड़े फैंस

    'टाइगर जिंदा है' के बाद से कर रहे थे Dabangg 3 का इंतजार, बोल पड़े फैंस।  क्रिसमस वीक में फिल्म रिलीज हुई है। ऐसे में फैंस बेहद खुश हैं। 

    09:27 (IST)20 Dec 2019
    Dabangg 3: फैंस देखमे पहुंच रहे एंटरटेनिंग, फनी और दबंगई फिल्म

    सलमान खान की फिल्मको एंटरटेनिंग फन से भरपूर और दबंगई फिल्म कहा जा रहा है। Dabangg 3 को 5 में से 3 साढ़े 3 स्टार्स दिए जा रहे हैं। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए लोग क्रेजी होते दिख रहे हैं। सिनेमाघरों के आगे लंबी लाइन लगी है। 

    09:00 (IST)20 Dec 2019
    हाई एंटरटेनिंग मसाला मूवी Dabangg 3 को लेकर फैंसहुए क्रेजी, फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने को बेताब फैंस

    हाई एंटरटेनिंग मसाला मूवी Dabangg 3 को लेकर फैंसहुए क्रेजी, फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने को बेताब फैंस: सलमानखान के फैंस पहले दिन इस फिल्म का शो देखने के लिए सिनेमाघरों के सामने इंतजार करते दिख रहे हैं। दर्शक लंबे वक्त से इस फिल्म का वेट कर रहे थे अब जाकर फिल्म रिलीज हुई है। 

    08:36 (IST)20 Dec 2019
    तरण आदर्श ने दबंग 3 को बताया सुपरहिट

    बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट और मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सलमान खान की मूवी दबंग 3 को 3.5 की रेटिंग दी है। हालांकि पब्लिक रिव्यू में बहुत लोगों ने 4 तक रेटिंग दी है। तरण ने रेटिंग के साथ इस मूवी को मसाला मूवी बताया है। उन्होंने भी इंटरवल के साथ एक्शन और क्लाइमेक्स को सुपर बताया है।

    08:28 (IST)20 Dec 2019
    वायरल हो रहे सलमान खान के अंदाज

    आज दबंग 3 थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। इस मूवी की कुछ चीजें यंगस्टर्स के बीच ट्रेंड कर रही हैं। जैसे सलमान खान का बेल्ट वाला डांस और वो जोरदार किस वाला अंदाज...

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    And you always know how to bring a smile on our faces 🥺 such a cutie pie! . . . . . #salmankhan #salman #BeingSalmanKhan #Bollywood #Dabangg3 #radhe #handsome

    A post shared by 🌙✨ (@sultankiangel) on

    07:59 (IST)20 Dec 2019
    पहले हाफ में रोमांस, दूसरे हाफ में एक्शन का चांस

    दबंग 3 के पहले हाफ को फ्लैशबैक में दिखाया गया है जिसमें सलमान सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते दिखेंगे जबकि मूवी का सेकेंड हाफ सबसे खास है। यानी चुलबुल पांडे का बैड कॉप अवतार न सिर्फ आपको जबरदस्त हंसाएगा बल्कि सुपरएक्शन भी दिखाएगा। फिल्म क्रिटिक्स मूवी के क्लाइमेक्स को सबसे खास बता रहे हैं। यानी ये मूवी आपको पहले और दूसरे दोनों हाफ में सीट से पकड़ कर रखेगी।

    07:29 (IST)20 Dec 2019
    किच्छा सुदीप करेंगे मूवी को साउथ में मजबूत

    दबंग 3 की एडवांस बुकिंग सिर्फ 5 दिन पहले ही शुरू हुई है। ये मूवी हिंदी के अलावा कन्नड़, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हो रही है। किच्छा सुदीप इस मूवी में विलेन के रोल में हैं और उनकी साउथ इंडिया में जबरदस्त फैन फॉलोविंग है इसलिए ये मूवी हर मोर्चे पर हिट रहने वाली है। इस फिल्म में दर्शकों को रोमांस, संगीत, नाटक और एक्शन के अलावा सलमान का चुटीला अंदाज भी देखने को मिलेगा।

    07:26 (IST)20 Dec 2019
    क्या भारत का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी दबंग 3

    एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए ट्रेड एनालिस्‍ट गिरीश जौहर बता चुके हैं कि ये मूवी देशभर के 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। उनका अनुमान है कि दबंग 3 पहले दिन 25 से 30 करोड़ के बीच कमाई करेगी। हालांकि ये सलमान खान की ​ही फिल्म भारत का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगी।

    07:18 (IST)20 Dec 2019
    सई मांजरेकर से भी रोमांस करते दिखेंगे चुलबुल पांडे

    फिल्म के डायलॉग भी कमाल के हैं। दबंग और दबंग 2 में आपने सलमान के पांडे से चुलबुल पांडे बनने की कहानी देखी थी लेकिन दबंग 3 में आप उनके रॉबिन हुड अवतार को देखेंगे। फिल्म की कहानी एंटरटेनमेंट के डोज से लबरेज है। पिछली फिल्म में आपने सलमान को 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' सोनाक्षी सिन्हा के साथ लड़ाते देखा था लेकिन दबंग 3 में चुलबुल पांडे की आंखें सई मांजरेकर संग रोमांस करते दिखाई देंगी। दबंग 3 में कन्नड़ फिल्म अभिनेता सुदीप भी हैं जिन्होंने विलेन की भूमिका अदा की है। वह भी अपनी भूमिका में दमदार दिख रहे हैं।

    07:16 (IST)20 Dec 2019
    Salman Khan Dabangg 3 Movie Review: जमकर गुंडों की हड्डियां तोड़ते दिखेंगे सलमान

    फिल्म में सलमान खान के दमदार एक्शन हैं तो रज्जो भी अपनी भूमिका में बेहतरीन दिख रही हैं। फिल्म से डेब्यू कर रहीं सई मांजरेकर भी सलमान खान संग गजब ढा रही हैं। सबसे दिलचस्प फिल्म में सलमान का एक्शन डोज है जो एक बार फिर अपनी ताकत दिखाते नजर आते हैं। पुलिस वाला गुंडा और सख्त ऑफिसर के रूप में सलमान खान की मैस्कुलर बॉडी भी दर्शकों को दीवाना बना देगी। 50 पार कर चुके सलमान खान दबंग 3 में अच्छे-अच्छे न्यूकमर्स की कमर तोड़ते दिख रहे हैं। फिल्म में एक बार फिर आप सुल्तान के सलमान को याद करेंगे।

    Next Stories
    1 CAA Protest: परिणीति चोपड़ा ने खुलकर बोला तो खट्टर सरकार ने ब्रांड एम्बेसडर पद से हटाया
    2 करीना के शो में कार्तिक आर्यन ने बताया: सारा अली खान LIKE, कृति सेनन Friend और नुसरत भरुचा Block
    3 Forbes List: तापसी पन्नू से पीछे रह गईं कंगना रनौत, अब क्या कहेंगी रंगोली चंदेल?
    यह पढ़ा क्या?
    X