ताज़ा खबर
 

Dabangg 3 Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers ने लीक कर दी सलमान खान की मूवी दबंग 3, मेकर्स को होगा बड़ा नुकसान

Tamilrockers Leaks Dabangg 3 Full movie online to Download: सलमान खान सहित पूरी दबंग 3 की टीम ने इस फिल्म को लीक से बचाने की काफी कोशिशें नाकाम रहीं और आखिरकार यह ऑनलाइन लीक हो गई। दबंग 3 को तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने ऑनलाइन लीक कर दिया है।

Dabangg 3 Leaked: रिलीज के दिन ही ऑनलाइक लीक हो गई सलमान की फिल्म दबंग 3

Tamilrockers Leaks Dabangg 3 Full movie online to Download: सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) देशभर के सिनेमाघरों में 20 दिसंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर लोगों का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। क्रिटिक्स दबंग 3 को लेकर बॉक्सॉफिस पर अच्छे बिजनेस की बात कर रहे थे लेकिन रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को ही यह फिल्म पाइरेसी का शिकार हो गई है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दबंग 3 को तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने ऑनलाइन लीक कर दिया है।

लीक करने वाली वेबसाइट ने दबंग 3 का डाउनलॉड लिंक भी दिया है। सलमान खान सहित दबंग 3 की पूरी टीम ने इस फिल्म को लीक से बचाने की काफी कोशिशें की लेकिन नाकाम रहीं, आखिरकार यह ऑनलाइन लीक हो ही गई। ऑनलाइन लीक होने से करीब 100 करोड़ की लागत ने बनी फिल्म के बॉक्सऑफिस कलेक्शन पर असड़ पड़ सकता है।

हालांकि यह कोई पहली फिल्म नहीं जिसे तमिलरॉकर्स ने रिलीज के तुरंत बाद अपनी वेबसाइट पर लीक किया है। इससे पहले इस वेबसाइट पर ‘हाउसफुल’, ‘वॉर’, ‘कबीर सिंह’, ‘अवेंजर्स एंडगेम’, ‘पागलपंती’, ‘साहो’ और ‘बाला’ जैसी तमाम लीक हो चुकी हैं। बात करें ‘दबंग 3’ को मिल रहे रिस्पॉन्स की, तो बॉक्स ऑफिस पर इसे अच्छी ओपनिंग मिली है। बॉक्सऑफिसइंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, ‘दबंग 3’ की अच्छी शुरुआत हुई है। बताया जा रहा है कि फिल्म की ऑपनिंग बॉक्सऑफिस पर 30-35 फीसदी रही है।

दबंग 3 के ट्रेलर को देख सभी ने इस दबंग 3 को ब्लॉकबस्टर बताया था लेकिन इन दिनों इस फिल्म पर नागरिकता संशोधन एक्ट 2019 को लेकर हुए प्रोटेस्ट का भी असर पड़ता दिख रहा है। क्योंकि इस एक्ट के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन ने हिंसा का रूप ले लिया जिसके तमाम इलाकों के लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं और यही वजह है कई थिएटर लोगों से नदारद दिख रहे हैं। बता दें कि दिल्ली, मुबंई, चेन्नई, लखनऊ, कानपुर जैसे तमाम बड़े शहरों में नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन जारी हैं जिसके चलते दबंग 3 के बिजनेस पर असर पड़ा है। ‘दबंग 3’ को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। इसमें सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, सई मांजरेकर और माही गिल जैसे स्टार्स हैं।

ट्रेड एनालिस्‍ट गिरीश जौहर ने बताया कि दबंग 3 देशभर के 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। उनका अनुमान है कि दबंग 3 पहले दिन 25 से 30 करोड़ के बीच कमाई करेगी। दबंग 3 में सलमान खान के रॉबिन हुड अवतार को दर्शक देख रहे हैं। पिछली फिल्म में सलमान ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ गाने पर सोनाक्षी सिन्हा के साथ रोमांस कर रहे थे जबकि दबंग 3 में चुलबुल पांडे सई मांजरेकर के साथ रोमांस कर रहे हैं। दबंग 3 में कन्नड़ फिल्म अभिनेता सुदीप भी हैं जिन्होंने विलेन की भूमिका अदा की है।

Next Stories
1 ‘हम आपके हैं कौन’ फेम एक्ट्रेस रेणुका ने लगाई ट्रोल्स की क्लास, ट्वीटर पर यह बात कहकर लगाई फटकार
2 CAA Protest: रंग दे बसंती एक्टर सिद्धार्थ के खिलाफ FIR, नागरिकता कानून के खिलाफ बिना अनुमति किया था प्रदर्शन
3 ‘फोर्ब्स फ्रॉड है’ कंगना की रेटिंग गिराने पर भड़की रंगोली, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास
ये पढ़ा क्या?
X