ताज़ा खबर
 

Dabangg 3 Box Office Collection Prediction: सलमान की फिल्म तोड़ेगी Bharat का रिकॉर्ड, ओपनिंग डे पर धमाल मचा कर करेगी कमाल!

Dabangg 3 Box Office Collection Prediction Day 1: प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म दबंग 3 में चुलबुल पांडे अपने एंटरटेनिंग अंदाज में फैंस को खूब लुभा रहे हैं। Dabangg 3 फुल ऑफ एंटरटेनमेंट का डोज बताई जा रही है। फिल्म को दर्शकों के अच्छे खासे रिएक्शन मिल रहे हैं।

Dabangg 3 Box Office Collection:सलमान खान फिल्म दबंग 3 में..

Dabangg 3 Box Office Collection Prediction: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 हो चुकी है रिलीज। दर्शक एडवांस बुकिंग करवा कर इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर पहुंच रहे हैं। क्रिसमस वीक पर रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस पर काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं। माना जा रहा है कि ओपनिंग डे पर ये फिल्म धमाल मचा सकती है। ट्रेड एनेलिस्ट अंदाजे लगा रहे हैं कि Dabangg 3 पहले दिन में 25 से 30 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस पर बटोर सकती है।

कुछ लोग तो कह रहे हैं कि सलमान की दबंग 40 करोड़ रुपए पहले दिन में पार कर सकती है। बता दें, इससे पहले सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को भी फर्स्ट डे में दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म Bharat ने ओपनिंग 42 करोड़ रुपए से की थी।दबंद 3 तीन भाषाओं में रिलीज की गई है। हिंदी के अलावा तमिल तेलुगू और कन्नड़ भाषा में भी दर्शकों के सामने आई है। सलमान खान की इस फिल्म को 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

बता दें, प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म दबंग 3 में चुलबुल पांडे अपने एंटरटेनिंग अंदाज में फैंस को खूब लुभा रहे हैं। Dabangg 3 फुल ऑफ एंटरटेनमेंट का डोज बताई जा रही है। फिल्म को दर्शकों के अच्छे खासे रिएक्शन मिल रहे हैं। हालांकि कुछ हेटर्स इस फिल्म को नापसंद भी कर रहे हैं। फिल्म को लेकर कहा गया कि दबंग 1 के मुकाबले दबंग की ये फ्रेंचाइजी थोड़ा पीछे रही है। लेकिन दूसरी दबंग से बेहतर है। इसी के साथ ही फिल्म दबंग 3 को रोहित जैसवाल ने साढ़े 3 स्टार्स से नवाजा है। सलमान की परफॉर्मेंस को बेहतरीन बताया गया है।फिल्म के एक्शन की भी खूब तारीफ की गई है।

कई हेटर्स कह रहे हैं कि ‘Dabangg 3 देखनी है तो पहले घर छोड़कर आओ दिमाग’। सलमान खान के फैंस उनकी फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं । वहीं सलमान हेटर्स कह रहे हैं कि इस फिल्म की कहानी का सिर है न पैर। ‘इसे देखने केलिए तो दिमाग की जरूरत ही नहीं। घर छोड़ आओ’ सलमान लवर्स उनके हेट कमेंट पर तगड़े जवाब भी दे रहे हैं। ज्ञात हो इस फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और सई मांजेरकर, अरबाज खान भी नजर आ रहे हैं। कुल मिला कर फिल्म को मिले जुले रिएक्शन मिल रहे हैं।

Next Stories
1 जानी मानी अभिनेत्री गीता सिद्धार्थ का जाना, अमिताभ बच्चन की शोले में भी आ चुकी हैं नजर..
2 Hero, Ruler, Thambi, Prati Roju Pandage Movie Review Updates: साउथ की फिल्मों का चला जोर, दबंग 3 पर भारी पड़ीं रूलर, हीरो और PRP
3 CAA Protest: ‘संघी हैं रजनीकांत’ थलाइवा के ट्वीट पर बिफर पड़े यूजर्स, छिड़ा सोशल वॉर
यह पढ़ा क्या?
X