ताज़ा खबर
 

Daas Dev Movie Review: एक्शन और रोमांस से भरपूर है राहुल भट्ट-रिचा चड्ढा और अदिति राव हैदरी की यह फिल्म

Daas Dev Movie Review: पहले कहा जा रहा था कि फिल्म की कहानी शरतचंद्र के नॉवेल 'देवदास' पर आधारित है, हालांकि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के वक्त सुधीर मिश्रा ने साफ कर दिया कि फिल्म की कहानी का नॉवेल से कोई लेना-देना नहीं है। फिल्म की कहानी नॉवेल से अलग है।

Daas Dev Movie Review फिल्म ‘दास देव’ का एक पोस्टर।

Daas Dev Movie Review: ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ और ‘चमेली’ जैसी फिल्मों के डायरेक्टर सुधीर मिश्रा अपनी अगली फिल्म ‘दास देव’ से एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने जा रहे हैं। फिल्म 27 अप्रैल यानी शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म राहुल भट्ट, सौरभ शुक्ला, रिचा चड्ढा और अदिति राव हैदरी जैसे सितारों से सजी हुई है। दास-देव एक रोमांटिक-राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है।

फिल्म का एक डायलॉग दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है। डायलॉग कुछ ऐसा है कि अगर वाकई पावर की ख्वाहिश हो तो दिल के मामलों को दूर रखना चाहिए, आड़े आते हैं। फिल्म के कैरेक्टर्स की बात करें तो राहुल भट्ट ‘देव’ के रोल में नजर आ रहे हैं, जो राजनीति में एक मुकाम हासिल करना चाहता है। वहीं, अभिनेत्री रिचा चड्ढा ‘पारो’ की भूमिका में हैं। रिचा फिल्म में देव की बीवी बनने की चाहत रखती है। अदिति राव हैदरी ‘चांदनी’ के रोल में नजर आ रही हैं। चांदनी को भी देव से प्यार हो जाता है। फिल्म में देव-पारो-चांदनी के लव ट्रायंगल को दिखाया गया है। दास-देव में देव अपने परिवार की विरासत यानी राजनीति को संभालता है। इस दौरान उसे अपनी पहचान बनाने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। वहीं, दो लड़कियों के बीच की लव स्टोरी के कारण देव परेशान रहता है। फिल्म थ्रिलर और रोमांस से लबरेज है।

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की ओर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था। फिल्म में बोल्ड अवतार से लेकर बोल्ड संवाद भी हैं। फिल्म में राहुल और अदिति के इंटीमेंट सीन भी हैं। यदि आप फिल्म पर गौर करेंगे तो पता चलेगा कि फिल्म की कहानी दास से देव बनने की है। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म की कहानी शरतचंद्र के नॉवेल ‘देवदास’ पर आधारित है, हालांकि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के वक्त सुधीर मिश्रा ने साफ कर दिया था कि फिल्म की कहानी का नॉवेल से कोई लेना-देना नहीं है। फिल्म की कहानी नॉवेल से अलग है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X