तूफान की वजह से पूरा साफ हो गया अजय देवगन का ‘मैदान’, सलमान खान की ‘टाइगर’ को भी झेलनी पड़ी ‘ताउते’ की मार

कुछ वक्त पहले अजय ने अपनी फिल्म मैदान का पोस्टर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया था। इसके बाद फिल्म की शूटिंग का सेट बिलकुल रेडी था। ऐसे में ताउते ने आकर सेट..

Ajay Devgan, Salman Khan, अजय देवगन, सलमान खान, Tauktae, ताउते, Cyclone Tauktae, Tauktae In Bollywood,
सलमान खान, अजय देवगन (फोटो सोर्स- ऑफीशियल इंस्टाग्राम)

Tauktae ने महाराष्ट्र और गुजरात में तबाही मचा रखी है। ऐसे में खबर आई है कि कई ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स हैं जिनको इस चक्रवाती तूफान की वजह से काफी नुकसान झेलना पड़ा है। अजय देवगन और सलमान खान की फिल्मों के सेट ‘ताउते’ की वजह से बिखर गए हैं। जिसके चलते दोनों स्टार्स को काफी नुकसान हुआ है। अजय देवगन के साथ तो ये दूसरी बार हो रहा है।

कुछ वक्त पहले अजय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया था। इसके बाद फिल्म की शूटिंग का सेट बिलकुल रेडी था। ऐसे में ‘ताउते’ ने आकर सेट की हालत पूरी तरह से बिगाड़ दी। इससे पहले भी अजय देवगन की इसी फिल्म के सेट के साथ ऐसा हुआ था। कोरोना 2020 में लॉकडाउन के बीच जब बारिश आई थी, तब भी अजय की फिल्म ‘मैदान’ का मैदान साफ हो गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब Tauktae ने उस क्षेत्र में दस्तक दी तो अजय देवगन की फिल्म के सेट पर उस वक्त 49 लोग मौजूद थे। ऐसे में लोगों ने मैदान के सेट को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह ‘ताउते’ के आगे बेबस नजर आए। इस फिल्म के ज्यादातर सीन्स इसी सेट पर शूट किए जाने थे।

ईटाइम्स के मुताबिक- फिल्म के मेकर्स अमित शर्मा और बोनी कपूर ने सोचा था कि मई के अंत तक हालात काबू में आ जाएंगे और फिल्म रफ्तर के साथ बनना शुरू होगी। लेकिन तब तक ताउते ने अपना कहर बरपा दिया। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का सेट भी बनकर तैयार हो चुका था। पर ‘ताउते’ तूफान ने सलमान का सेट भी ध्वस्त कर दिया।

खबर है कि मुंबई के गोरेगांव में फिल्म का सेट बना था। कैटरीना कैफ और सलमान खान की इस फिल्म सेट के बर्बाद होने के बाद कहा जा रहा है कि भाईजान को काफी नुकसान हुआ है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट