scorecardresearch

युवराज सिंह पहली बार बने पिता, पत्नी हेजल कीच ने दिया बेटे को जन्म

Yuvraj Singh Baby Boy: युवराज सिंह पहली बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी हेजल कीज ने बेटे को जन्म दिया है।

yuvraj singh
युवराज सिंह पहली बार पिता बने हैं। (फोटो सोर्स- हेजल कीच/ इंस्टाग्राम)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और पत्नी हेज़ल कीच ने मंगलवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। स्टार कपल ने बेटे के पैदा होने की ये गुड न्यूज़ शेयर करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया और मीडिया से उनकी निजता का सम्मान करने का भी अनुरोध किया। युवराज और हेजल ने अभी तक अपने बच्चे की तस्वीर और नाम शेयर नहीं किया है जिसका सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है।

युवराज सिंह और हेजल कीच ने ये गुड न्यूज़ शेयर करते हुए लिखा, “हमारे सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है। हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान को धन्यवाद देते हैं और चाहते हैं कि आप हमारी गोपनीयता का सम्मान करें क्योंकि हम दुनिया में छोटे का स्वागत करते हैं। प्यार, हेज़ल और युवराज”

गुड न्यूज़ शेयर करते ही कमेंट बॉक्स में बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया. क्रिकेटर्स के साथ-साथ कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस जोड़े को शुभकामनाएं दीं। आयुष्मान खुराना ने जहां कमेंट सेक्शन में एक दिल का इमोजी बनाया, वहीं बिपाशा बसु ने लिखा, ‘बधाई हो’

हेज़ल को 2011 की हिट फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में करीना कपूर खान की सबसे अच्छी दोस्त की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, जिसमें सलमान खान ने भी अभिनय किया था। वह आमिर खान की बेटी इरा खान द्वारा निर्देशित नाटक ‘यूरिपेड्स’ मेडिया ’में भी देखी गई थीं। 2013 में वापस, वह लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 7 में भी प्रतिभागी थीं। उन्होंने 30 नवंबर, 2016 को युवराज सिंह से शादी की।

Also Read
70 करोड़ से भी ज्यादा का है युवराज सिंह और हेजल कीच का आशियाना, पॉवर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के हैं पड़ोसी

युवराज और हेजल की शादी को पांच साल हो गए हैं। शादी की पांचवी सालगिरह पर हेडल कीच ने शादी की तस्वीर शेयर करते हुए युवराज सिंह को विश किया था। युवराज सिंह ने भारतीय क्रिकेट के लिए क्या किया है वो निश्चित ही हर कोई जानता होगा। 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप में भारत को विश्व चैंपियन बनाने में एक अहम रोल निभाया था युवराज सिंह ने।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.