ताज़ा खबर
 

‘अक्सर-2’ से डेब्यू करने जा रहे श्रीसंत कैमरा के आगे नहीं हैं नए, पहले भी कर चुके हैं फिल्म

श्रीसंत अब जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आएंगे। बॉलीवुड में श्रीसंत फिल्म 'अक्सर-2' से डेब्यू करने जा रहे हैं।
Author नई दिल्ली | September 1, 2017 12:27 pm
श्रीसंत के लिए इस फिल्म में कैमरा के आगे परफॉर्म करना कोई नई बात नहीं होगी। इससे पहले भी श्रीसंत एक डांस रिएलिटी शो में नजर आ चुके हैं।

पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत अब बॉलीवुड मे अपना करियर बनाने की तरफ अपना पहला कदम बढ़ाने जा रहे हैं। जी हां, क्रिकेट की फील्ड में तो श्रीसंत को जाना जाता है वहीं उनकी डांसिंग के भी खूब चर्चे हैं। अब श्रीसंत अब जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आएंगे। श्रीसंत बॉलीवुड में फिल्म ‘अक्सर-2’ से डेब्यू करने जा रहे हैं। श्रीसंत इसे अपने लिए एक बहुत बेहतरीन मौका बताते हैं। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें श्रीसंत के साथ अभिनव शुक्ला, जरीन खान और गौतम रोड़े भी नजर आएंगे।

आपको बताते चलें, श्रीसंत के लिए इस फिल्म में कैमरा के आगे परफॉर्म करना कोई नई बात नहीं होगी। इससे पहले भी श्रीसंत एक डांस रिएलिटी शो में नजर आ चुके हैं, वहीं उन्होंने इस शो में पार्टिसिपेट भी किया था। इसके अलावा एक्टिंग के मामले में भी श्रीसंत अपना हाथ इस फील्ड पर आजमा चुके हैं। श्रीसंत एक मलयालम फिल्म में भी काम कर चुके हैं। श्रीसंत की इस मलयालम फिल्म का नाम था- ‘टीम 5’।

क्रिकेट की फील्ड में कॉन्ट्रोवर्सी में घिरे रहने के बाद अब श्रीसंत बॉलीवुड में ‘अक्सर- 2’ से अपनी धमाकेदार एंट्री मारने को तैयार हैं। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीसंत मैच फिक्सिंग कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर कहते हैं कि उन्हें किसी बात का कोई दुख नहीं है, वह उनके लिए एक अच्छ एक्सपीरियंस था। वह आगे बताते हैं, ‘इस बारे में बीसीसीआई से पूछा जाना चाहिए ना कि मुझसे। मैं अक्सर 2 को लेकर एक्साइटेड हूं। फिल्म को लेकर मैं काफी गंभीर हूं। मैं देखना चाहता हूं कि लोग श्रीसंत को क्रिकेटर नहीं एक एक्टर के रूप में कैसे देखते हैं। ‘

#SSreesanth #onset #upcomingfilm #promotion #dealornodeal #suryatv

A post shared by Pooja Sharma (@pooh_sharma52) on

In Pictures: @rodegautam, @zareenkhan, #SSreesanth and others at the #Aksar2Trailer launch.

A post shared by Box Office India (@boxofficeindiamag) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.