scorecardresearch

क्रिकेटर अक्षर पटेल ने अपने जन्मदिन पर की गर्लफ्रेंड से सगाई, जानिये कौन हैं उनकी मंगेतर

क्रिकेटर अक्षय पटेल ने गर्लफ्रेंड मेहा के साथ सगाई कर ली है और इनसाइड तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं।

akshar patel
अक्षर पटेल ने की गर्लफ्रेंड मेहा के साथ सगाई (फोटो सोर्स- अक्षर पटेल और मेहा/ इंस्टाग्राम)

Cricketer Akshar Patel Engagement: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अक्षर पटेल ने गर्लफ्रेंड मेहा के साथ सगाई कर ली है। अक्षर पटेल ने ये गुड न्यूज़ सोशल मीडिया के जरिए हर किसी के साथ शेयर की है। अक्षर पटेल ने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं। खास बात ये हैं कि अक्षर पटेल ने अपनी सगाई का ऐलान बर्थडे के दिन किया है। बता दें कि अक्षय पटेल की गर्लफ्रेंड पेशे से न्यूट्रीशियनिस्ट हैं।

20 जनवरी को अक्षर पटेल का बर्थडे था और इसी दिन उन्होंने मेहा के साथ सगाई की प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हुए ये गुड न्यूज़ शेयर की है। तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो गई हैं। साथ ही बधाईयों को सिलसिला जोरों पर है। फैंस तो फैंस, अक्षर को टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों से भी खूब बधाई मिल रही हैं और उनके कमेंट बॉक्स बधाईयों से पटा दिखाई दे रहा है।

मंगेतर से किया वादा: अक्षर पटेल ने सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए मेहा से एक वादा भी किया है। अक्षर पटेल ने कैप्शन में लिखा, ‘जिंदगी की यह नई शुरुआत है, हमेशा के लिए हम एकसाथ हुए। तुम्हें हमेशा के लिए प्यार करता रहूंगा।’

बर्थडे पार्टी में की सगाई: सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे को इंगेजमेंट रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, अक्षर ने अपने जन्मदिन की पार्टी के दौरान ही सगाई की प्लानिंग कर रखी थी। इसका अंदाजा अक्षर की बर्थडे पार्टी की तस्वीरों से लगाया जा सकता है।

शादी की तैयारियां: जब अक्षर अपनी गर्लफ्रेंड मेहा को सगाई की अंगूठी पहना रहे हैं तो पीछे Marry Me का एक बोर्ड भी लगा है। यानी उन्होंने पहले से ही अपने जन्मदिन को यादगार बनाने की तैयारी कर रखी थी। इसी के साथ चर्चा जोरों पर है कि अक्षर और मेहा जल्द ही शादी भी प्लान कर सकते हैं।

बधाईयों का तांता: क्रिकेट टीम के तमाम खिलाड़ी अक्षर और मेहा को बधाईयां दे रहे हैं। कमेंट बॉक्स पर नजर डाले तो ऋषभ पंत, उमेश यादव और ईशान किशन ने इस क्रिकेटर को सगाई की बधाई दी। जयदेव उनादकट ने अक्षऱ को गुजराती में सगाई की बधाई दी। इस पर अक्षर ने भी मजेदार जवाब दिया।

अक्षर पटेल का करियर: खेल की बात करें तो अक्षऱ, फिलहाल चोटिल हैं और स्ट्रेस फ्रैक्चर की वजह से वो दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी नहीं जा पाए। उनके श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी खेलने की उम्मीद कम ही है। ऐसे में यह देखना होगा कि उनकी मैदान पर वापसी कब होती है। पिछला साल अक्षऱ के लिए शानदार बीता। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट