योगी जी जबरदस्त काम कर रहें और महाराष्ट्र सरकार बस PR- बोलीं कंगना रनौत, लोगों ने कर दिया ट्रोल

कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ की है और महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जहां योगी सरकार जबरदस्त काम कर रही है वहीं उद्धव ठाकरे सरकार बस पीआर में लगी है, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

kangana ranaut, yogi adityanath, uddhav thackerayकंगना रनौत ने योगी सरकार की तारीफ की है (Photo-Kangana Ranaut/Instagram)

भारत में कोरोना महामारी से भारी तबाही मची हुई है। महाराष्ट्र, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश आदि राज्य दवाइयों, ऑक्सीजन, आईसीयू बेड्स की भारी किल्लत का सामना कर रहे हैं। प्रतिदिन कोरोना के नए मामले रिकॉर्ड संख्या में सामने आ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 3,52,991 नए मामले सामने आए हैं और 2812 संक्रमितों की मौत हुई है। इस भयावह स्थिति से निपटने में असफल रहने में जहां लोग सरकारों की आलोचना कर रहे हैं वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ की है और महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है।

कंगना ने उत्तर प्रदेश सरकार की सराहना करते हुए एक ट्वीट कर कहा है कि जहां योगी सरकार जबरदस्त काम कर रही है वहीं उद्धव ठाकरे सरकार बस पीआर में लगी है। कंगना ने भोजपुरी अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन का एक ट्वीट रीट्वीट करते हुए यह बात कही है। रवि किशन ने अपने ट्वीट में योगी आदित्यनाथ की एक खबर को शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा है।

इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा, ‘घुसपैठियों को मिलाकर लगभग 30 करोड़ आबादी का राज्य उत्तर प्रदेश और योगी आदित्यनाथ जी जबरदस्त काम कर रहे हैं, वहीं सबको पता है कि सेंटर से सभी राज्यों को वैक्सीन फ्री मिला है फिर भी महाराष्ट्र सरकार फ्री वैक्सीन के पीआर में लगी है, यही तो फर्क है डिजर्विंग आउटसाइडर और नेपोमाफिया में।’

 

कंगना का उत्तर प्रदेश सरकार की तारीफ करना कुछ लोगों को रास नहीं आया क्योंकि जमीन पर जो वास्तविक स्थितियां हैं उससे लोग त्रस्त हैं। उत्तर प्रदेश ऑक्सीजन की भारी किल्लत से जूझ रहा है और स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है, लोग मर रहे हैं। ऐसे में कंगना के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 

देवेंद्र सिंह नाम से एक यूजर ने आंकड़ों के छेड़छाड़ पर योगी सरकार की आलोचना करते हुए कंगना को जवाब दिया, ‘इतना जबरदस्त काम कर रहे हैं योगी जी कि लाशें जल रही हैं 400 और सरकारी आंकड़े में 4 दिखाना पड़ रहा है।’

आर एस नाम से एक यूजर ने कंगना को उत्तर प्रदेश राज्य की जनसंख्या गलत बताने पर व्यंगतामक अंदाज में लिखा, ‘ब्रेकिंग खबर, कंगना ने यूपी की जनसंख्या बढ़ाकर 30 करोड़ कर दिया है। जबकि वास्तविक जनसंख्या 23.50 करोड़ है। कई राज्य फ्री में वैक्सीन दे रहे हैं लेकिन कंगना बस महाराष्ट्र को टारगेट करेंगी। संस्थान राज्यों और केंद्र को वैक्सीन बेच रहे हैं लेकिन कंगना को इसका पता भी नहीं है।’

 

उमर नाम से एक यूजर ने लिखा, ‘देवी जी इतना न गिर जाइए की कल को उठना मुश्किल हो जाए।’ आपको बता दें कि कंगना रनौत इधर बीजेपी की केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी की प्रशंसा में लगातार ट्वीट्स करती रही हैं जिस पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया है।

Next Stories
1 Oscar 2021: ‘नोमैडलैंड’ सर्वश्रेष्ठ फिल्म तो एंथनी हॉपकिन्स बने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता; इरफान खान से लेकर भानू अथैया को भी किया गया याद
2 रोमांटिक सीन करते वक्त छूट जाते थे धर्मेंद्र के पसीने, जया प्रदा ने बताया किस्सा
3 संबित पात्रा को बैठाकर कॉमेडी करना बंद करें- अमिश देवगन से बोले AAP नेता तो भड़क गए BJP प्रवक्ता
यह पढ़ा क्या?
X