ताज़ा खबर
 

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी कोविड टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव, होम क्वॉरंटाइन में ‘इंद्र: द टाइगर’ एक्टर

तेलुगू और अंग्रेजी में पोस्ट जारी कर उन्होंने इस बारे में फैंस को जानकारी दी। एक्टर ने रिलीज शेयर कर कहा-'मैं फिलहाल अपने घर में क्वॉरंटाइन हूं..

Covid 19, Corona Virus, Covid Test. South Superstar Chiranjeevi, Indra: the tiger साउथ मेगास्टार चिरंजीवी

तेलुगू मेगास्टार चिरंजीवी  (Chiranjeevi) भी कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गए हैं। एक्टर चिरंजीवी ने खुद फैंस को इस बारे में सोमवार को बताया। 65 साल के एक्टर चिरंजीवी ने बताया कि उनकी अपकमिंग फिल्म आचार्य की शूटिंग शेड्यूल के चलते उन्होंने प्रोटोकॉल के तहत अपना टेस्ट कराया था जिसमें वह पॉजिटिव (Covid 19) पाए गए।

तेलुगू और अंग्रेजी में पोस्ट जारी कर उन्होंने इस बारे में फैंस को जानकारी दी। एक्टर ने रिलीज शेयर कर कहा-‘मैं फिलहाल अपने घर में क्वॉरंटाइन हूं। मैं उन लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं कि जो लोग पिछले 5 दिनों में मेरे संपर्क में आए हों या मुझसे मिले हों वह भी कोविट टेस्ट करवाएं अतिशीघ्र। मैं अपनी रिकवरी को लेकर समय समय पर आपको अपडेट देता रहूंगा।’

इस खबर के सामने आने के बाद से चिरंजीवी के फैंस उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं। इस पोस्ट में चिरंजीवी के शुभचिंतकों ने ढेर सारे कमेंट करना शुरू कर दिया जिसमें वह गेटवेल सून लिखते नजर आए। कई फैन्स उन्हें अन्ना संबोधित करते हुए बोले- अन्ना आप जल्दी ठीक हो जाओ आपके लिए मंदिर जाकर प्रार्थना करूंगा। तो किसी ने लिखा- चिरंजीवी सर आपकी फिल्म का जल्दी इंतजार है पर आप तो कोविड पॉजिटिव हो गए हो, जल्दी ठीक हो जाइए हम आपकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इससे पहले एक्टर चिरंजीवी ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वह एक्टर नागार्जुन के साथ दिखाई दिए थे। दोनों स्टार्स ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की थी। सोशल मीडिया पर एक्टर के द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। अब फैंस चिरंजीवी की अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन चिरंजीवी के कोविड पॉजिटिव होने के बाद फैंस का इंतजार थोड़ा और लंबा हो गया है। चिरंजीवी आने वाले दिनों में फिल्म आचार्यऔर चिरू 152 में नजर आने वाल हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अर्नब को भारत में डर लगता तो पाकिस्तान चले जाएं- बोले बॉलीवुड एक्टर, कहा- बच्चे की तरह रोना बंद करें; आने लगे ऐसे कमेंट
2 तुम्हारा भी नंबर आने वाला है- अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर कार्टून शेयर कर फिल्ममेकर ने मारा ताना; हुए ट्रोल
3 फिल्ममेकर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर एनसीबी की छापेमारी, कुछ मात्रा में ड्रग्स भी बरामद
ये पढ़ा क्या?
X