ताज़ा खबर
 

सिंगर मीका सिंह को कोर्ट ने किया तलब, कहा- ना मिलें तो घर पर चिपका दिया जाए समन

डॉक्टर को थप्पड़ मारने के आरोप में कोर्ट ने मीका सिंह के नाम पर समन जारी किया है। पिछली बार समन जारी होने के बावजूद मीका कोर्ट में पेश नहीं हुए थे इसलिए कोर्ट ने इस बार नोटिस रिसीव ना होने पर घर पर चिपकाने का आदेश सुनाया है।

Author नई दिल्ली | January 28, 2016 21:52 pm
सीने में लग गई आग, सुबह होने न दे जैसे डायनमिक गानों के सिंगर मीका सिंह भी काफी महंगे सिंगर है। जो एक गाने का 15 से 18 लाख रुपए लेते हैं।

दिल्ली की एक अदालत ने मशहूर गायक मीका सिंह को एक डॉक्टर की तरफ से दायर 50 लाख रुपये के मानहानि मामले में समन जारी किया है। प्रोग्राम के दौरान मीका ने एक डॉक्टर के थप्पड़ मार दिया था इसी मामले में यह मुकदमा दायर किया गया है।

अतिरिक्त जिला न्यायाधीश डी. के. जंगाला ने अमरीक सिंह उर्फ मीका को डॉ. बाबा साहब भीमराव अंबेडकर अस्पताल के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. श्रीकांत की तरफ से दायर याचिका मामले में 30 जनवरी को तलब किया है। डॉक्टर का आरोप है कि गायक ने उन्हें दिल्ली नेत्ररोग सोसायटी की तरफ से आयोजित लाइव कंसर्ट में थप्पड़ मारे हैं। अदालत ने पहले भी मीका सिंह के नाम समन जारी कर चुकी है। लेकिन भेजा गया समन वापस आ गया क्योंकि गायक की बहन ने अधिकारियों से कहा कि वह घर पर नहीं हैं।

जज ने इस बार समन जारी करते हुए कहा है कि मीका सिंह को नया समन जारी किया जाए और अगर वो घर पर ना हो या घर बंद हो तो घर पर समन चिपका दिया जाये। वकील अहमद शहरोज और राजेश कुमार के माध्यम से दायर याचिका में डॉक्टर ने कहा है कि 11 अप्रैल 2015 को वह समारोह स्थल पर डांस कर रहे थे लेकिन सिंह ने स्टेज से बिना कारण उनकी तरफ उंगलियां दिखानी शुरू कीं और गाली देते हुए उनसे किनारे जाने को कहा।

शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि जब उसने सिंह के तानाशाही, असंसदीय और गाली गलौज की भाषा की तरफ ध्यान नहीं दिया तो प्रतिवादी गुस्सा हो गए और अपने बाउंसर को निर्देश दिया कि डॉक्टर को खींचकर स्टेज पर लाए। आवेदन में कहा गया है उनके दो बाउंसर नीचे आए और उनका कॉलर पकड़कर स्टेज पर ले गए। उन्होंने छोड़ देने की अपील की और इस तरह का बर्ताव नहीं करने को कहा लेकिन किसी ने नहीं सुना। इसके बाद मीका ने उनके चांटा जड़ दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App