ताज़ा खबर
 

कानूनी मुश्‍क‍िल में शाहरुख-सलमान, मंदिर में जूते पहनने को लेकर कोर्ट करेगा सुनवाई

कोर्ट ने सुनवाई के लिए 18 जनवरी की तारीख तय की है।

Author मेरठ | Published on: January 16, 2016 2:26 PM
बिग बॉस 9 के प्रोमो में काली मंदिर के अंदर जूते पहने नजर आए थे सलमान और शाहरुख खान।

यहां एक लोकल कोर्ट बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख और सलमान के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुनवाई करने के लिए राजी हो गई है। याचिका हिंदू महासभा की ओर से दाखिल की गई है। इसमें आरोप लगाया है कि एक टीवी रीयल्‍टी शो में सलमान और शाहरुख मंदिर के अंदर जूते पहने नजर आए थे। कोर्ट ने सुनवाई के लिए 18 जनवरी की तारीख तय की है।

हिंदू महासभा मेरठ यूनिट के अध्‍यक्ष भरत राजपूत ने कहा, ”कलर्स चैनल ने पिछले साल दिसंबर में टीवी शो बिग बॉस का एक वीडियो प्रसारित किया था, जिसमें शाहरुख और सलमान काली मंदिर के अंदर जूते पहने थे।” राजपूत ने आरोप लगाया कि धार्मिक जगहों पर किसी भी शख्‍स को जूते पहनकर दाखिल नहीं होना चाहिए। टीवी पर ऐसा दिखाना असंवेदनशीलता है, क्‍योंकि इससे लोगों की भावनाएं आहत होती हैं। राजपूत के मुताबिक, उन्‍होंने इस मामले पर मेरठ के एसएसपी और डीएम को लिखा है। इसके अलावा, चैनल को ईमेल भी किया। राजपूत के मुताबिक, चैनल के कोई जवाब नहीं देने और प्रशासन की ओर से कोई कार्यवाही नहीं किए जाने के बाद उन्‍होंने चीफ ज्‍यूडिशियल मजिस्‍ट्रेट संजय कुमार सिंह की अदालत में याचिका दाखिल की। याचिका शाहरुख और सलमान के अलावा कार्यक्रम के डायरेक्‍टर और चैनल के खिलाफ भी दाखिल की गई है।

क्‍या है मामला
शाहरुख अपनी फिल्‍म ‘दिलवाले’ के प्रमोशन के लिए सलमान के शो ‘बिग बॉस 9’ पर गए थे। उसके लिए एक प्रोमो शूट किया गया था। प्रोमो में दोनों एक्‍टर काली मंदिर के अंदर जूते पहने हुए नजर आते हैं। ‘करण अर्जुन’ को दोबारा से रिकॉल कराने के मकसद से फिल्‍म में राखी के मशहूर डायलॉग ‘मेरे करण अर्जुन आएंगे’ का इस्‍तेमाल प्रोमो के शुरुआत में किया गया है। इसके बाद, दोनों खानों की एंट्री एक काली मंदिर में होती है। ऐसा ही काली मंदिर फिल्‍म ‘करण अर्जुन’ में भी दिखाया गया था।

READ ALSO:

BIG BOSS 9 के प्रोमो में काली मंदिर में जूते पहने दिखे शाहरुख और सलमान, सोशल मीडिया पर आए निशाने पर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories