ताज़ा खबर
 

एक्टर ने Coronavirus पर फैलाई अफवाह, ट्रोल हुए तो वीडियो डिलीट कर मांगी माफी

Coronavirus: बॉलीवुड एक्टर साहिल खान ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें ये जानकारी दी गई थी कि उनकी सोसाइटी में दो लोगों को कोरोना वायरस हो चुका है। इस बारे में उन्होंने रिएलिटी चेक नहीं किया था।

Corona Virus, coronavirus, covid-19, Style Actor Sahil Khan, Sahil Khan Panic Spread By Posted A Video, Sahir Khan Deleted a Video on Spread a panic on corona virus, sahil khan Apologize , entertainment news, bollywood news,, television news, entertainment newsफिल्म स्टाइल के एक्टर साहिल खान

CoronaVirus: देश-विदेश में कोरोना वायरस के फैलने से तरह-तरह की एडवाइजरी जारी की गई हैं, जिनमें पैनिक न होने की भी सलाह दी गई है। इधर, बॉलीवुड एक्टर साहिल खान ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें ये जानकारी दी गई थी कि उनकी सोसाइटी में दो लोगों को कोरोना वायरस हो चुका है। इस बारे में उन्होंने रिएलिटी चेक नहीं किया था। फिल्म स्टाइल में काम कर चुके एक्टर साहिल ने इसको लेकर अब माफी मांगी है।

उन्होंने अपने माफीनामे का एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा- आपके लिए अच्छी खबर है। मेरी बिल्डिंग में किसी को भी कोरोना वायरस नहीं है। तो ये खुशी का मौका हैऔर मैं बहुत खुश हूं। मैं उस वीडियो के लिए माफी मांगना चाहता हूं, मुझे मिस कम्युनिकेशन किया गया था। अब मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।’

एक्टर गोरेगांव के रेजिडेंस कॉम्प्लेक्स इंपीरियल हाइट्स बिल्डिंग में रहते हैं। शनिवार शाम एक्टर ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके पड़ोस में दो लोग एक 72 साल की और एक 18 साल के शख्स को वायरस हो गया है। इसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया और एक से दूसरी जगह फैलता गया।

इसके बाद वहां के लोगों ने साहिल खान के साथ अर्जेंट मीटिंग बुलवाई और उन्हें बताया कि वह कही सुनी बात को तूल दे रहे हैं और ये एक मिस इंफॉर्मेशन है। इसके बाद साहिल खान ने उस वीडियो को डिलीट कर दिया औऱ नया वीडियो शेयर किया जिसमें वह सॉरी कहते नजर आए।

इस बीच गोरेगांवर के उस कॉम्प्लेक्स में रहने वाले एक्टर और एक्सट्रोलॉजर रमन हंदा ने कहा- ‘साहिल खान ने यहां पेनिक फैला दिया। उनकी बातों से लोग पैनिक हो गए। रेजिडेंस ने उनके खिलाफ स्टैंड लिया और कहा कि उनके खिलाफ सिविल ऑफिसर्स को शिकायत की जाएगी। इसके बाद उन्होंने एक अपोलॉजी लेटर भी लिखा।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus: सिंगर कनिका कपूर का दूसरा COVID-19 टेस्ट भी पॉजिटिव, पहले ही दर्ज हो चुका है मुकदमा
2 ‘जितने अमीर उतने कंजूस’, बर्तन धो रही थीं कैटरीना कैफ, लोगों ने कहा- अरे पानी तो वेस्ट मत करो…
3 रणवीर के वॉर्डरोब से चुराए कपड़े पहन अवॉर्ड शो में पहुंचे सुनील ग्रोवर! झट से पहचान गईं दीपिका, बोलीं- ‘ये तो…’
IPL 2020
X