ताज़ा खबर
 

Coronavirus Lockdown: ‘पीएम फंड…’ मुंबई में फंसे लोगों के लिए सोनू सूद ने किया बसों का इंतजाम, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

Sonu Sood, Lock Down: सोनू सूद ने 100 प्रवासियों के लिए ट्रांसपोर्ट बसों का इंतजाम किया औऱ अपनी मौजूदगी में रवाना किया। ताकि वह प्रवासी लॉकडाउन में अपने अपने घर जा सकें।

सोनू सूद ने लॉकडाउन में की 100 प्रवासियों की मदद

Sonu Sood:  बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद महामारी कोरोना वायरस और लॉक डाउन के बीच कुछ लोगों को राहत देने की कोशिश में जुटे नजर आए। देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन 3.0 चल रहा है। वहीं कई ऐसे लोग हैं जो जिस जगह पर हैं वह वहीं फंस गए। ऐसे लोगों की मदद के लिए सोनू सूद ने एक सराहनीय कदम उठाया और लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए अपनी तरफ से कोशिशें कीं।

सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम किया औऱ अपनी मौजूदगी में रवाना किया। ताकि वह प्रवासी लॉकडाउन में अपने अपने घर जा सकें। ज्ञात हो पिछले कुछ वक्त से ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं जो दिल दहला देने वाली थीं। तस्वीरों में लोग अलग अलग जगहों पर पैदल ही 1400 किलो मीटर तक की यात्रा तक करते हुए अपने-अपने घरों की तरफ जाते दिख रहे थे।

बिना कुछ खाए पिए कई लोग यात्रा के बीच बेहोश, तो कुछ मरने जैसी हालत में भी दिखे। इतना ही नहीं कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया तो कुछ घर पहुंचे तो, लेकिन आखिरी सांस लेने के लिए। अब ऐसे हालातों में सोनू सूद ने प्रवासियों की मदद करने का साहस दिखाया। सोशल मीडिया पर सोनू सूद की कई तस्वीरें औऱ वीडियोज वायरल हो रहे हैं। फैंस इनपर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वाह इसे कहते हैं हीरोपंती, तो किसी ने कहा- देश के असली हीरो हैं आप सर।

https://www.instagram.com/p/CAC7cxYHEIc/

कोई बोला- सोनू सूद सर आपने क्या किया है इसका अंदाजा आपको खुद नहीं होगा शायद, भगवान आपको खुश रखे। तो किसी ने कहा- देश की सेवा ऐसे की जाती है। इधर पीएम मोदी के केयर फंड में सब डाल रहे हो, कोई लेखा जोखा नहीं है!

https://www.instagram.com/p/CADYc3hgsDN/

तो किसी ने कहा- पता नहीं पीएम का पैसा किस राहत कार्य़ में लग रहा है, सोनू सूद को देखिए किसी पीएम फंड की जरूरत नहीं पड़ी इन्हें। एक ने कहा- जिन्हें काम करना होता है वह किसी के मोहताज नहीं होते, वो तो बस कर देते हैं, सेल्यूट सोनू सर।

 

 

Next Stories
1 शायर मुनव्वर राणा बोले- आज़म खान के साथ आतंकियों जैसा सुलूक न करें, बदले की भावना मुल्क खा जाएगी, हुए ट्रोल
2 ‘लोग मर रहे हैं, खाना तक नहीं मिल रहा है…’, सिंगर नेहा कक्कड़ ने बताया, क्यों सोशल मीडिया से बना रखी है दूरी
3 सुनीता बेबी के डांस का एक और वीडियो हुआ वायरल, ‘ठाठ चौबारे में’ गाने पर जमकर लगाए ठुमके
ये पढ़ा क्या?
X