ताज़ा खबर
 

कोरोना के खिलाफ लड़ रहे योद्धाओं को आयुष्मान खुराना ने किया सैल्यूट, कहा-‘आज हम डरे हुए हैं…’

कोरोना के खिलाफ लड़ रहे योद्धाओं को आयुष्मान खुराना ने किया सैल्यूट करते हुए एक कविता लिखी। आयुष्मान खुराना ने...

कोरोना के खिलाफ लड़ रहे योद्धाओं को आयुष्मान खुराना ने किया सैल्यूट

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आयुष्मान खुरान एक्टर के साथ ही एक शानदार कवि भी हैं और आए दिन कोई न कोई कविता पोस्ट करके चर्चा में बने रहते हैं। अभी कुछ देर पहले आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए कोरोना के खिलाफ लड़ रहे योद्धाओं को सैल्यूट किया है। आयुष्मान खुराना ने लोगों से अपील की है कि जब कभी भी कोरोना वायरस खत्म हो तो हममे से कोई भी इस बात को न भूले की कोई भी काम छोटा नही होता और हमें सबको इज्जत देनी चाहिए।

आयुष्मान खुराना ने स्वास्थ्य सेवा कार्यकर्ताओं, पुलिसकर्मियों, सुरक्षा गार्डों और स्वच्छता कर्मियों सहित सभी फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के प्रति आभार को व्यक्त करने के लिए एक कविता लिखकर सुनाई। आयुष्मान खुराना ने कहा, ‘मेरी यह कविता सभी फ्रंटलाइन वारियर्स के लिए है हमारे लिए लड़ना, हमें बचाना, कोरोनोवायरस के खिलाफ हमारे और हमारे परिवारों के लिए अपने जीवन को खतरे में डालना! मैंने आप सभी लोगों के लिए इन शब्दों को मेरी कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए लिखा है। मैं आपको सलाम करता हूं। भारत आपको सलाम करता है। जय हिंद!’

आयुष्मान द्वारा शेयर की गई ये कविता कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने आयुष्मान खुराना की तारीफ करते हुए लिखा यह बहुत दिल को छूने वाली और सुंदर है जबकि एक अन्य ने यूजर ने लिखा कोरोना के खिलाफ लड़ रहे योद्धाओं को सैल्यूट करने का इससे बढ़िया तरीका नही हो सकता।

बता दें कि सिर्फ आयुष्मान खुराना ही नहीं, बल्कि अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, वरुण धवन, विद्या बालन जैसी कई अन्य हस्तियां कोरोना के खिलाफ लड़ रहे योद्धाओं के प्रति आभार व्यक्त कर चुके हैं। इस वक्त भारत ही नही बल्कि पूरा विश्व कोरोना वायरस की मार झेल रहा है। फिलहाल भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है। गौरतलब है कि भारत में 6 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हैं वहीं 199 लोगों की मौत हो चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ramayan Evening Episode 10 April: शरण में पहुंचे विभीषण का रघुनंदन ने किया राज्याभिषेक, गुप्तचर ने लंकेश तक पहुंचाई सूचना
2 ‘इस रूप को छुपाओ कोरोना से बचाओ..’, बोल्ड हॉट ड्रेस पहन उर्वशी रौतेला ने मारा पोज तो बोल पड़े लोग
3 ‘तेरी बंदूक की मैं दीवानी हो गई..’ Sapna Choudhary के डांस को देख ताऊ ने बरसाए पैसे, हरियाणवी डांस के गाने में गुलशन ग्रोवर भी!