ताज़ा खबर
 

‘हर आदमी अपने सहयोग का प्रचार नहीं करता और ना ही मुझे वोट मांगना है’, ट्रोल होने पर अनुराग कश्यप ने कुछ यूं किया रिएक्ट

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगा जिसके बाद फिल्ममेकर ने...

ट्रोल होने पर अनुराग कश्यप का फूटा गुस्सा

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुराग आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करके चर्चा में बने रहते हैं। फिलहाल देश में कोरोना वायरस (coronavirus) के प्रकोप के चलते लोगों को काफी तकलीफ हो रही है जिसके चलते कुछ लोग पलायन करने पर मजबूर हो गए हैं। इस मुद्दे को लेकर अनुराग कश्यप ने कई ट्वीट करके अपना रिएक्शन दिया और सरकार पर तंज कसा। अनुराग कश्यप के इस रवैये के चलते उन्हें एक बार फिर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा और वो जमकर ट्रोल हुए।

एक यूजर ने अनुराग कश्यप को ट्रोल करते हुए लिखा,’ गाली हो दोगे या कुछ सहयोग भी करोगे।’ जिसके जवाब में अनुराग कश्यप ने लिखा, ‘हर आदमी अपने सहयोग का प्रचार नहीं करता और ना ही मुझे चुनाव में वोट माँगना है कि मैं पोस्टर छपवाऊँ सहयोग/असहयोग का। सरकार को क्रिटिसाइज करना, गलती निकालना, सवाल पूछना हर नागरिक का काम है। बाकी सुरक्षित रहें, कोरोना धर्म\राजनीति पूछे बिना काटता है। काफ़ी सेक्यूलर बीमारी है,बच के रहना।’

हाल ही में अनुराग कश्यप ने लॉकडाउन के चलते मजदूरों की बेबसी को लेकर एक ट्वीट किया था जो काफी वायरल हुआ था। अनुराग ने ट्वीट कर लिखा था कि बहुत लोग गाली दे रहे थे जब मैंने कहा था उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं। देख लो भई सड़कों पे। दूसरे देशों में फंसे भारतीयों को जैसे वापिस लाया गया है , क्या इनको इनके घर नहीं पहुंचाया जा सकता? अनुराग कश्यप का ये ट्वीट खूब वायरल हुआ और इस पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी।

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए भारत सरकार ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉक डाउन कर रखा है। फिलहाल अब तक इस खतरनाक कोरोनावायरस से 25 लोगों की मौत हो चुकी है और इससे संक्रमितों की संख्या 1 हजार से उपर पहुंच गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: कैटरीना कैफ की चाहत सुनकर उड़ गए अक्षय कुमार के होश, रोहित शेट्टी ने कहा- ‘शायद इस वजह से ही 10 साल साथ काम नही किया’
2 WWE: जब रिंग में छलक उठे The Undertaker के आंसू, विरोधी को गले लगा फूट-फूटकर रोया महाबली
3 ‘लोग भूखे-प्यासे पैदल चले जा रहे हैं, ये देखकर कौन पॉजिटिव रह सकता है’, ‘बधाई हो’ फेम एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा