ताज़ा खबर
 

चीन पर भड़के इमरान हाशमी, कहा- ‘किसी का चमगादड़ खाना सबको भारी पड़ा’, ऋषि कपूर ने भी लगाई क्लास

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (emraan hashmi)ने ट्वीट कर चीन की क्लास लगाई है। इमरान हाशमी ने लिखा...

चीन पर भड़के इमरान हाशमी

इस वक़्त भारत ही नही बल्कि पूरा विश्व कोरोना वायरस (coronavirus) महामारी के कारण तकलीफें झेल रहा है। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। केंद्र और राज्य सरकारें इस महामारी से निपटने के लिए हरसंभव प्रयास में जुटी है। कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी खासा नुकसान झेलना पड़ा है। अभी कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (emraan hashmi) ने ट्वीट कर चीन की क्लास लगाई है।

इमरान हाशमी ने ट्वीट कर लिखा,’ और यह सब (कोरोना वायरस) इसलिए कि हजारों मील दूर का कोई व्यक्ति चमगादड़ खाने का एक अजीब पाक अनुभव चाहता था।’ इमरान हाशमी के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने भी कोरोना वायरस महामारी के लिए चीन को जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि दोनों ही कलाकारों ने अपने ट्वीट में कहीं पर भी चीन का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा जिस ओर था वो उनके ट्वीट से साफ पता चल रहा था।

ऋषि कपूर ने ट्वीट कर लिखा, ‘यदि यह माना जाए कि यह कोरोनवायरस कैसे प्रस्फुटित हुआ, तो दुनिया के प्रत्येक देश को उस देश को गंभीरता से लेना चाहिए जहां यह शुरू हुआ था। अत्यधिक लापरवाही से भरा कार्य। इस काम ने जीवन को खतरे में डालने के अलावा मानवता को भारी नुकसान पहुंचाया है। कृपया सभी लोग सुरक्षित और सावधान रहें।’
 बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए पूरे भारत में 21 दिन के लॉक डाउन की घोषणा की गई है। अभी कुछ दिनों पहले खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात की घोषणा करने के साथ ही लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने की अपील की थी। मालूम हो कि कोरोना वायरस के कारण भारत में 17 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 700 से अधिक लोग इससे संक्रमित हैं।

Next Stories
1 जब चोर ने छीन लिया था ‘रामायण’ के एक्टर का बैग, ‘हनुमान’ ने एक हाथ से उठा पटक दिया जमीन पर
2 ‘रामायण’ के लक्ष्‍मण ने उसी दौर में ले ल‍िया था प्रण- क‍िसी से हाथ नहीं म‍िलाएंगे, नमस्‍ते करेंगे, जान‍िए वजह
3 The Kapil Sharma Show: ‘देवी फ़िल्म के लिए पेमेंट मिली या प्रसाद’, अच्छा यादव ने की काजोल की खिंचाई
ये पढ़ा क्या?
X