ताज़ा खबर
 

Coronavirus, Bollywood Latest Update: बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने जरुरतमंदों को बांटे खाने के पैकेट्स, दिल खोलकर किया दान

Coronavirus, COVID-19 Bollywood Update: । कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉक डाउन घोषित किया गया है। इसके अलावा केंद्र और राज्य सरकारें तमाम एहतियात बरत रही हैं।

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा

Coronavirus, COVID-19 Update: भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। बुधवार को कुल पॉजिटिव केसेज का आंकड़ा 5000 के आसपास पहुंच गया। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉक डाउन घोषित किया गया है। इसके अलावा केंद्र और राज्य सरकारें तमाम एहतियात बरत रही हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी कोरोना से लड़ाई में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

एक तरफ तमाम सेलिब्रिटीज कोरोना वायरस से जंग में आर्थिक तौर पर मदद कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ सोशल डिस्टेंसिंग और साफ-सफाई को लेकर लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं और इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल प्लेटफॉर्म्स पर कोरोना वायरस को लेकर सेलिब्रिटी की लगातार प्रतिक्रिया सामने आ रही है। आइये देखते हैं…

Live Blog

Highlights

    21:19 (IST)08 Apr 2020
    माहिरा शर्मा ने बताया दान के पीछे की वजह

    माहिरा शर्मा ने कहा हम जो कुछ भी करते हैं वो सार्वजनिक हो जाता है। साथ ही लोग भी हमसे ऐसे कामों की उम्मीद करते हैं और हमें आदर्श मानते हुए हमारा अनुसरण भी करते हैं। इसलिए हमारे दान को सार्वजनिक करके हम हर किसी को उनके हिस्से का थोड़ा सा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।'

    20:22 (IST)08 Apr 2020
    माहिरा ने कहा लोगों की मदद करना दिखावा नहीं

    माहिरा ने लिखा, 'हमें पता है कि आप में से अधिकांश लोग यही सोचते हैं कि यह दिखावा है और हम आपके नजरिये का सम्मान करते हैं। यहां तक कि हम भी मानते हैं कि दान ऐसी चीज होती है, जिसे हम अपने दिल से करते हैं और इसका किसी तरह का प्रदर्शन नहीं होना चाहिए। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो इस मुश्किल समय में लोगों को उनके हिस्से का थोड़ा सा करने के लिए प्रेरित करने का वास्तविक प्रयास था। इसमें हम सब एकसाथ हैं। हमारा एक साझा उद्देश्य है। यही हम अभी कहना चाहते हैं। सकारात्मक रहें और सुरक्षित रहें। हम मिलजुलकर इससे बाहर निकल जाएंगे।'

    19:40 (IST)08 Apr 2020
    उर्वशी रौतेला लगातार हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव

    बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लोगों में कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता फैला रही हैं। उर्वशी कोरोना के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए सोशल मीडिया पर लाइव आ रही हैं। इसके अलावा वो अपने बीते दिनों की भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं।

    18:50 (IST)08 Apr 2020
    अक्षय कुमार लगातार कर रहे हैं लोगों को मोटिवेट

    बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार लगातार वीडियो बनाकर लोगों को मोटिवेट करने के साथ ही घर पर रहने की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम राहत फंड में 25 करोड़ रुपए की धनराशि जमा करवाई थी।

    18:20 (IST)08 Apr 2020
    लगातार लोगों को मोटिवेट कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

    सदी के महानायक अमिताभ बच्चन लगातार लोगों को मोटिवेट कर रहे हैं। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार लोगों से घर पर रहने की अपील के साथ ही अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कोई न कोई कविता भी शेयर कर रहे हैं।

    17:32 (IST)08 Apr 2020
    सलमान खान ने की थी लोगों से अपील

    कोरोनावायरस से लड़ने के लिए बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से अपील की थी कि हमें इस मुश्किल के दौर में काफी साहस से काम लेना होगा। असली समझदारी घर में रहने में हो जो डर गया समझो वो बच गया और मैं काफी ज्यादा डर गया हूं।

    14:51 (IST)08 Apr 2020
    शेफाली को कोरोना पॉजिटिव, फैली झूठी खबर..

    शेफाली ने बताया कि उनके एफबी अकाउंट से ये झूठी जानकारी दी गई। उस सुबह जब वह उठीं तो कई लोगों ने उन्हें गेटवेलसून के मैसेज दिए थे। बाद में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए एक पोस्ट कर बताया कि उनका एफबी अकाउंट हैक कर लिया गया।

    14:49 (IST)08 Apr 2020
    'दिल्ली क्राइम' फेम एक्ट्रेस की कोरोना पॉजिटिव होने की आई खबर, बाद में कहा- मेरा अकाउंट हैक हो गया था

    दिल्ली क्राइम वेबसीरीज की एक्ट्रेस शेफाली शाह को लेकर एक खबरआई जिसमें कहा गया कि वह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। हालांकि ये खबर गलत थी। एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनका फेसबुक हैक हो गया है।

    13:41 (IST)08 Apr 2020
    Coronavirus: पारस माहिरा की समाज सेवा

    बिग बॉस से फेम पाने वाले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा कोरोना वायरस के चलते ऐसे कर रहे समाज सेवा

    13:05 (IST)08 Apr 2020
    अभिनेता पूरब कोहली को हुआ था कोरोना

    ​'रॉक ऑन', 'जल' और 'एयरलिफ्ट' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता पूरब कोहली की कोरोना जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी हालांकि अब वह ठीक हो रहे हैं। पूरब ने सोशल मीडिया के जरिए इस बारे में जानकारी दी है। 

    12:50 (IST)08 Apr 2020
    लॉकडाउन में बीते दिनों को याद कर रहीं उर्वशी रौतेला

    लॉकडाउन में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को याद आ रहे पुराने दिन। सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं बीती यादें।

    12:16 (IST)08 Apr 2020
    क्या है अमिताभ की शॉट फिल्म में, स्टार्स का लॉकडाउन मैसेज

    फिल्म शुरुआत अमिताभ के चश्मे को ढ़ूंढने से शुरू होती है। वह अपना काला चश्मा घर में तलाश करते हैं। तभी दिलजीत दोसांझ कहते हैं कि शहंशाह चिल्लाते रहेंगे और उनकी कोई सुनेगा ही नहीं। फिर वह सोते हुए रणबीर कपूर को जगाते हैं। इसी तरह सभी कलाकार बिग बी का काला चश्मा तलाश करने में लग जाते हैं। इस शॉर्ट फिल्म को सभी कलाकारों ने अपने-अपने घर में रहकर बनाया है। इसका उद्देश्य लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और लॉक डाउन के प्रति जागरूक करना है।

     
    12:15 (IST)08 Apr 2020
    लॉक डाउन के बीच दिल जीत रही अमिताभ की शॉर्ट फिल्म

    लॉक डाउन के बीच बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को कोरोना वायरस और घर में सुरक्षित रहने के लिए जागरूक कर रहे हैं। इसी क्रम में अमिताभ बच्चन समेत तमाम स्टार्स ने घर में बैठे-बैठे एक शॉर्ट फिल्म बनाई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फिल्म में अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, सिंगर एक्टर दिलजीत दोसांझ, तमिल सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत, मलयालम सिनेमा के मोहनलाल और ममूटी, तेलुगु सिनेमा के चिरंजीवी, कन्नड़ सिनेमा के शिवा राजकुमार, बंगाली सिनेमा से प्रोसेनजीत चटर्जी आदि शामिल हैं।

    12:15 (IST)08 Apr 2020
    डॉक्टर से बदसलूकी पर भड़कीं ऋचा चड्ढा

    सूरत में एक महिला डॉक्टर से बदसलूकी पर एक्ट्रेस चड्ढा ने कड़ी नाराजगी जताई है। उन्होंने ट्ववीट कर कहा है कि ऐसे स्वार्थी लोग धरती पर बोझ हैं और ऐसे लोगों को आप जैसे डॉक्टरों की सेवा की जरूरत नहीं है। आपके पड़ोसियों को तुरंत जेल में डालना चाहिए। ऋचा चड्ढा ने महिला डॉक्टर की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि आप हीरो हैं।

    Next Stories
    1 Mahabharat Episode 8 April 2020, Updates: गुरुकुल से लौटे कौरव और पांडवों में होगा शक्ति प्रदर्शन, इधर कृष्ण के शंखनाद से हुआ नवयुग का आरंभ
    2 Ramayan Episode 8 April 2020: हनुमान को याद आईं अपनी शक्तियां, लंका प्रस्थान की तैयारी
    3 चेतन भगत ने पूछा- कोरोना और बेरोजगारी में से किसकी ज्यादा चिंता? यूजर्स बोले- तुम्हारी बेवकूफी…