ताज़ा खबर
 

Coronavirus: आइसोलशन में रखे गए अनूप जलोटा, द‍िलीप कुमार की ओर से भी आया अपडेट

Coronavirus: विश्वभर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है। वहीं भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 126 तक पहुंच गई है। कोरोना वायरस संक्रमण से मंगलवार को मुंबई के 64 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई।

coronavirus,Anup jalota,Dilip Kumar,coronavirus effect, कोरोना वायरस, अनूप जलोटा, Bollywood Photos,Coronavirus news, Covid-19, coronavirus latest news, coronavirus news, coronavirus in delhi, coronavirus in delhi news, coron death,आइसोलेशन में भजन गायक अनूप जलोट और वेटरन एक्टर दिलीप कुमार।

Coronavirus: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस बीच खबर है कि भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) को भी मुंबई के एक होटल में आइसोलेशन में रखा गया है। अनूप जलोटा लंदन से मुंबई लौटे थे। मुंबई एयरपोर्ट से एहतियातन उन्हें सीधे होटल ले जाया गया, जहां उन्हें दो दिनों तक डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाएगा। अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने खुद एक ट्वीट में इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘मैं बीएमसी द्वारा 60 साल से उपर के यात्रियों के लिए दी जाने वाली मेडिकल केयर से चकित हूं। मुझे होटल मिराज ले जाया गया क्योंकि मैं लंदन से मुंबई लौटा हूं। मुझे लेने के लिए डॉक्टरों की एक टीम भेजी गई। मैं यहां आने वाले प्रत्येक यात्री से सहयोग करने और आगे वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने में मदद करने की अपील करता हूं।’

उधर, बॉलीवुड के 97 वर्षीय वेटर्न एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने भी खुद को एहतियात के तौर पर आइसोलेशन में रखा है। यही नहीं दिलीप कुमार ने अपने फैंस से भी खुद को सुरक्षित रखने और ज्यादा से ज्यादा घर में ही रहने की अपील की है। दिलीप कुमार ने ट्वीट कर इसकी जानकरी दी है। दिलीप कुमार ने ट्वीट किया, ‘कोरोना वायरस के प्रसार के चलते मैंने खुद को आइसोलेशन में रखा है। सायरा मुझे वायरस से दूर रखने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती हैं।’

गौरतलब है कि दिलीप कुमार कई और बीमारियों से ग्रसित है। अक्सर वे चेकअप के लिए लीलावती अस्पताल जाते रहते हैं। यही वजह है कि दिलीप कुमार की पत्नी सायरा कोई भी चांस लेना नहीं चाहतीं। हाल ही में उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया था। फिलहाल वह घर पर हैं।

बता दें, विश्वभर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है। वहीं भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 126 तक पहुंच गई है। कोरोना वायरस संक्रमण से मंगलवार को मुंबई के 64 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। इस वायरस से मौत का देश में यह तीसरा मामला है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 25 साल छोटी एक्ट्रेस से की थी ‘गब्बर’ के भाई इम्तियाज खान ने शादी, 77 की उम्र में निधन
2 सलमान खान छोटे से गैलेक्सी अपार्टमेंट में ऐसे करते हैं गुजारा, इस वजह से पैंट हाउस-बंगले में शिफ्ट नहीं हो रहे सुपरस्टार
3 पूर्व CJI रंजन गोगोई को राज्यसभा के लिए नामित करने पर भड़के सिंगर विशाल ददलानी, कहा- अंधी-बहरी जनता…
यह पढ़ा क्या?
X