ताज़ा खबर
 

कोरोना वायरस पर बोले सलमान खान- ‘बहादुरी से कहता हूं मैं इस महामारी से डर गया हूं, 3 सप्ताह से पिता से नहीं मिला’

सलमान ने कहा- ''मैं यहां हूं और पिता घर (गलेक्सी अपार्टमेंट) में अकेले हैं। जिस तरह से सलमान अपने पिता से लंबे समय से नहीं मिले ठीक उसी तरह के उनके भतीजे निर्वान भी सोहेल खान तीन हफ्ते से नहीं मिल पाए हैं।''

अपने भतीजे निर्वान खान के साथ सलमान खान

अभिनेता सलमान खान ने कहा- हम बहादुरी से  कह रहे हैं कि हम लोग डर गए हैं। इसलिए आप लोग ज्यादा बहादुर मत मनो क्योंकि इसमें ऐसा कोई प्वाइंट ही नजर नहीं आता। इसलिए बेहतर है कि अपने घर पर रहो। दबंग स्टार ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने भतीजे निर्वान खान के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। दोनों का मानना है कि वे कोरोना वायरस से डर गए हैं। सलमान वीडियो में बता रहे हैं कि वह अपने पिता से मिले हुए तीन सप्ताह हो गए हैं और इस वायरस ने उन्हें डरा दिया है।

सलमान ने कहा- ”मैं यहां हूं और पिता घर (गलेक्सी अपार्टमेंट)  में अकेले हैं। जिस तरह से सलमान अपने पिता से लंबे समय से नहीं मिले ठीक उसी तरह के उनके भतीजे निर्वान भी सोहेल खान तीन हफ्ते से नहीं मिल पाए हैं।” जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में रह रहे हैं और जहां पर उनके साथ सोहैल खान के बेटे निर्वान भी रह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह कुछ दिन के लिए फार्महाउस गए थे। उन्हें देशव्यापी बंद की वजह से वहां रूकना पड़ा। ‘शोले’ फिल्म का मशहूर संवाद को दोहराते हुए उन्होंने कहा, ‘’ क्या आपको याद है वह संवाद – जो डर गया समझो वह मर गया। वो इस जानलेवा महामारी के हालातों में लागू नहीं होता। हम डरे हुए हैं और हम इसे बहादुरी से स्वीकार करते हैं। कृपया इस स्थिति में बहादुर न बनें।”

इस फिल्म का संवाद उनके पिता सलीम खान और शायर जावेद अख्तर ने लिखा है। अभिनेता ने कहा कि मौजूदा स्थिति में यह संवाद सही है, ”जो डर गया समझो वह बच गया।” देश में कोरोनावायरस के 4067 मामले आ चुके हैं और अब तक 109 लोगों की मौत हो चुकी है।

सलमान के इस वीडियो पर लोग कमेंट में लिख रहे है बिल्कुल सही भाई जो डर गया सो बच गया। हालांकि कुछ लोग यह भी लिख रहे हैं कि डर के आगे जीत है। वीडियो में सलमान ढाड़ी वाले लुक में दिख रहे हैं। फैंस उनके इस गेटअप की तारीफ कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनुराग कश्यप बोले, डॉक्टर-नर्स सुरक्षित नहीं रहे तो थाली बजाओ या दीया जलाओ, अंत निश्चित, आने लगे ऐसे कमेंट
2 शख़्स ने पूछा- क्या डोनेट किया? लोगों को आपके ट्वीट की नहीं, मदद की जरूरत है, भड़क गए गीतकार जावेद अख्तर
3 Coronavirus: बिहार के गांव में फंसीं एक्ट्रेस, छिपानी पड़ रही है पहचान, बाथरूम में दरवाजा-खिड़की तक नहीं