ताज़ा खबर
 

उधर कनिका कपूर को मिली अस्पताल से छुट्टी, इधर शाहरुख खान के दोस्त की बेटी निकलीं कोरोना पॉजिटिव

Corons Virus: शाहरुख की फिल्म Chennai Express के प्रोड्यूसर करीम मोरानी ( Karim Morani) की बेटी शाजा मोरानी (Shaza Morani)की मेडिकल रिपोर्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं।

Shahrukh Khan: सुपरस्टार शाहरुख खान के दोस्त की बेटी को कोरोना वायरस

Shahrukh Khan: सिंगर कनिका कपूर ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली, उधर शाहरुख खान के दोस्त की बेटी को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। चेन्नई एक्सप्रेस की प्रोड्यूसर की बेटी COVID-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। शाहरुख की फिल्म Chennai Express के प्रोड्यूसर करीम मोरानी ( Karim Morani) की बेटी शाजा मोरानी (Shaza Morani)की मेडिकल रिपोर्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई में शाजा जुहू में शगुन नाम की बिल्डिंग में रहती हैं। उनकी तबीयत खराब होने के चलते शाजा को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। रविवार 5 अप्रैल को रात में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। खबरों के मुताबिक कुछ दिनों पहले ही शाजा ऑस्ट्रेलिया से इंडिया वापस आई थीं। कहीं भी जिक्र नहीं है कि इस बीच वह कहां कहां गईं और किन किन लोगों से मिलीं।

बताते चलें, खबरे हैं शाजा पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे और एक्टर प्रियंक शर्मा को डेट कर रही हैं। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात न्यू यॉर्क में हुई थी जब वह फिल्म एकेडमी में पढ़ रहे थे। शाजा वहां डायरेक्शन और प्रोडक्शन कोर्स कर रही थीं। वहीं प्रियंक एक्टिंग कोर्स के लिए गए थे।

View this post on Instagram

Home Sweet Samui #neveradullmoment

A post shared by Shaza Morani (@shazamorani) on

शाजा असिस्टेंड डायरेक्टर के तौर पर फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म ऑलवेज कभी कभी और हैप्पी न्यू इयर में भी असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया। प्रियंक भी फिल्म सब कुशल मंगल में अक्षय खन्ना के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे। ये उनके करियर की पहली फिल्म है। हालांकि उनकी डेब्यू फिल्म सक्सेसफुल नहीं रही।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus: फेक तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, लोगों ने कहा- भारत रत्न लेकर ही मानोगे
2 पीएम मोदी ने कहे थे दीये जलाने को लोगों ने फोड़े पटाखे, कुमार विश्वास ने कहा- ‘हम हर विपदा का प्रहसन क्यूं बना देते हैं’
3 मिलिंद सोमन की मां भी हैं फिटनेस में आगे, देखें- 81 साल की उम्र में 28 साल की बहू से लंगड़ी टांग में कैसे किया मुकाबला