ताज़ा खबर
 

सलमान खान के ड्राइवर और 2 स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर, लेकिन बॉडीगार्ड शेरा ने नकारा

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान के दो स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में सलमान खान इस बात की जानकारी होने के बाद ..

Salman Khan, Corona, Covid 19, Salman Khan, Corona positive, Salman Khan self-isolation, Bigg Boss 14बॉलीवुड एक्टर सलमान खान

बिग बॉस 14 के होस्ट सलमान खान के पर्सनल कार ड्राइवर को लेकर खबर आई कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान का ड्राइवर कोरोना की चपेट में आ गयाहै। इसके अलावा खबर ये भी थी कि सलमान के दो और स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में सलमान खान इस बात की जानकारी होने के बाद से ही सेल्फ कॉरेंटाइन में चले गए हैं। सोर्स के मुताबिक सलमान के साथ साथ उनके बाकी फैमिली मेंबर्स भी इस वक्त आइसोलेशन में हैं। लेकिन अब सामने आया है कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने मामले पर चुप्पी तोड़ी है और ऐसी खबर से साफ इनकार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सलमान खान और परिवार के अन्य सदस्यों का कोविड टेस्ट हुआ है जिसमें अभी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। सलमान खान के पॉजिटिव स्टाफ मेंबर्स को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सलमान और उनकी फैमिली ही अपने स्टाफ के ट्रीटमेंट और मेडिकल खर्च उठा रही हैं।

फिलहाल सलमान और उनकी फैमिली के किसी भी मेंबर की तरफ से कोरोना को लेकर कोई ऑफीशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। खबरों के मुताबिक सलमान खान की फैमिली में एक फंक्शन था जो कि पिता सलीम और मां सलमा की वेडिंग एनिवर्सिरी को लेकर था। लेकिन फिलहाल उस फंक्शन को भी टाल दिया गया। 18 नवंबर को सलीम खान और सलमा खान की 56वीं शादी की सालगिरह थी।

बताते चलें, सलमान कलर्स का बेहद पॉपुलर शो Bigg Boss 14 होस्ट कर रहे हैं। शो हर बार की तरह इस बार अच्छी टीआरपी बटोर रहा है। सलमान के फैंस के मुताबिक भाईजान के होने से शो को चार चांद लग जाते हैं। ऐसे में फैंस सलमान के फैंस उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं कि सलमान खान एक दम स्वस्थ रहें।

कई लोग तो सोशल मीडिया पर सलमान के ड्राइवर की कोरोना चपेट में आने की खबर को लेकर चिंतित नजर आए। सलमान के लिए दुआएं मांगते हुए फैंस कहते दिखे- सलमान स्वस्थ रहें, क्योंकि अगर वहकोरोना की चपेट में आ गए तो हम उन्हें बिग बॉस में कुछ दिनों के लिए नहीं देख पाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अभी तो ओबामा की किताब आई है, ट्रम्प की आएगी तब कांग्रेस का क्या होगा- बोले फिल्ममेकर; आने लगे ऐसे कमेंट
2 रफीक के राहुल बनने पर इस्लाम खतरे में नहीं आता- अमिश देवगन के शो में बोले संबित पात्रा तो मिला ऐसा जवाब
3 अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ की मानहानि का केस, सुशांत केस से जोड़ा था अक्षय का नाम
ये पढ़ा क्या ?
X