ताज़ा खबर
 

विवादों में Filmfare Award, फैंस ने बताया फिक्स्ड, सोशल मीडिया पर बायकॉट की उठी मांग

#BoycottFilmfareAwards: जोया अख्तर के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय को कुल 13 कैटेगरी में अवॉर्ड दिए गए। एक ही फिल्म को इतने अवॉर्ड देने बाकी को नजरअंदाज करने पर यूजर्स काफी नाराज हैं।

गली बॉय को ही 13 फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलने पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की है।

Amazon Filmfare Awards 2020: हाल ही में गीतकार मनोज मुंतशिर ने फिल्मफेयर में उनके गाने ‘तू कहती थी तेरा चांद हूं मैं’ को कमतर आंकने और गली बॉय के ‘अपना टाइम आएगा को’ अवॉर्ड दिए जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने ट्विटर पर यहां तक ऐलान कर दिया कि जीवन भर वह किसी भी अवॉर्ड शो में शामिल नहीं होंगे। गीतकार के इस ऐलान के बाद मामला काफी तुल पकड़ लिया है। अब फैंस फिल्मफेयर के बायकॉट की मांग कर रहे हैं।

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय को कुल 13 कैटेगरी में अवॉर्ड दिए जाने को लेकर फैंस काफी नाराज हैं। सोशल मीडिया यूजर्स एक ही फिल्म को इतने अवॉर्ड दिए जाने और बाकी के फिल्मों को नजरअंदाज करने आरोप लगा रहे हैं। गली बॉय के ‘अपना टाइम आएगा’ गाने को अवॉर्ड देने और केसरी के तेरी मिट्टी को नहीं दिए जाने को लेकर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं।

एक यूजर ने सुपर 30 और केसरी का कोलाज पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, इस तथ्य को पचा नहीं सकता कि रणवीर सिहं के परफॉर्मेंस के आगे इन दोनों के परफॉर्मेंस को नजरअंदाज कर दिया गया। एक यूजर ने फिल्मफेयर की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए लिखा- घंटा लेकर जाएगा को अवॉर्ड और तेरी मिट्टी को नहीं? फिल्मफेयर अपनी विश्वसनीयता खो रहा है।

इसी बात को एक और यूजर ने उठाया। लिखा, फिल्मफेयर अवार्ड ने अपनी विश्वसनीयता बहुत पहले खो दी है, जब करण जौहर, यश चोपड़ा, शाहरुख खान, फराह खान और फरहान अख्तर आदि ने हस्तक्षेप करना शुरू कर दिए थे ….. फिल्मफेयर का केवल एक ही एजेंडा है … यदि आप अवार्ड या होस्ट में मंच पर प्रदर्शन करते हैं आपको एक ट्रॉफी मिलेगी ही।

इस बहाने एक यूजर ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाते हुए लिखा कि आलिय भट्ट के 15 मिनट के परफॉर्मेंस रानी मुखर्जी के मर्दानी को ढक दिया। SOTY2 के लिए अनन्या पांडे डेब्यू अवार्ड पा गईं? WTF? मैं नाराज़ हूं। नेपोटिज्म अपने सबसे अच्छे रूप में। अच्छा जा रहा है बॉलीवुड।

Next Stories
1 Tejas First Look: ‘तेजस’ में एयरफोर्स पायलट बनीं कंगना रनौत, फिल्म के फर्स्ट पोस्टर पर यूजर्स ऐसे कर रहे रिएक्ट
2 Filmfare Awards 2020: ‘नंगा ही तो आया था’ को मिला अवॉर्ड, ‘तू कहती थी तेरा चांद हूं’ को नहीं, गीतकार मुंतशिर ने कहा- जीवन भर नहीं जाऊंगा किसी अवॉर्ड शो में
3 ‘मेरी आंख में आंसू थे… मैं 34 सालों में नहीं कर पाया’, अनन्या पांडे के फिल्मफेयर अवॉर्ड पर बोले चंकी पांडे
Coronavirus LIVE:
X