ताज़ा खबर
 

‘कामसूत्र 3D’ एक्ट्रेस सायरा खान का अचानक निधन, फिल्म में शर्लिन चोपड़ा की ली थी जगह

Saira Khan sudden death: विवादित फिल्म 'कामसूत्र 3D' की एक्ट्रेस सायरा खान के अचानक निधन से बॉलीवुड हैरान है। इस फिल्म में सायरा ने शर्लिन की जगह ली थी।

Author Updated: April 21, 2019 1:59 PM
‘कामसूत्र 3डी’ एक्ट्रेस सायरा खान अपने टीम मेंबर के साथ। (फोटो सोर्स- @Twitter)

Controversial film Kamasutra 3D Actress: विवादित फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ की एक्ट्रेस सायरा खान का शुक्रवार को अचानक निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सायरा की मौत का कारण दिल का दौरा बताया जा रहा है। कामसूत्र 3डी में सायरा खान ने शर्लिन चोपड़ा को रिल्पेस किया था। एक्ट्रेस के अकस्मात निधन पर बॉलीवुड ने दुख जताया है।

सायरा की मौत पर ‘कामसूत्र 3D’ के प्रोड्यूसर रूपेश पॉल ने दुख जाहिर किया है। एक वेबसाइट से बातचीत में रूपेश ने कहा, ”मुझे इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी।। रूपेश ने कहा कि शर्लिन की जगह लेने के बाद सायरा ने बहुत मुश्किलों का सामना किया।” उन्होंने आगे कहा, ”सायरा के लिए यह रोल भी चुनौतियों से भरा था। वो एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती थीं। वह परिवार भी रूढ़ीवादी था। इस वजह से हमें सायरा को फिल्म में लेने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। लेकिन जब सायरा ने यह रोल निभाया तो साबित भी कर दिया था कि उनसे बेहतर यह किरदार कोई अदा नहीं कर सकता था।”

दिवंगत एक्ट्रेस सायरा खान।

रूपेश ने सायरा की मौत पर संवेदना जाहिर करते हुए कहा, ”सायरा के जाने पर उनके प्रति किसी ने भी संवेदना जाहिर नहीं की। वह एक अच्छी एक्ट्रेस थीं और मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं।” बता दें कि कामसूत्र 3D की रिलीज के बाद शर्लिन चोपड़ा को लेकर काफी विवाद हुआ था। इसके चलते सायरा खान जिस पहचान की हकदार थीं वह एक्ट्रेस को नहीं मिल सकी थी।

करियर की बात करें तो सायरा खान को 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘कामसूत्र 3 डी’ के बाद कुछ रीजनल फिल्मों में देखा गया था। ‘कामसूत्र 3 डी’ से ही उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू भी किया था। हालांकि सायरा लंबे वक्त से फिल्मों में नजर नहीं आई थीं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Divyanka Tripathi के Ex शरद मल्होत्रा ने रिप्सी भाटिया संग लिए सात फेरे, सामने आए ये खूबसूरत Videos
2 ‘ब्रेकअप के बाद कई साल..!’, Deepika Padukone पर कंगना की बहन रंगोली ने साधा निशाना
3 Salman Khan ने अभी तक इसलिए नहीं की शादी? सामने आई ये बड़ी वजह