ताज़ा खबर
 

KBC के लॉन्च से पहले अमिताभ बच्चन को हो गया था ‘टीबी’?

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कल खुलासा किया कि वर्ष 2000 में टेलीविजन गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के लांच से पहले उन्हें टीबी हो गया था लेकिन उन्होंने बीमारी पर विजय पायी। बच्चन को हाल ही में बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (बीएमसी) ने इस बीमारी के खिलाफ अपने अभियान का ब्रांड अंबेसडर बनाया। मेगास्टार ने बीएमसी के […]

Author December 22, 2014 4:11 PM
2000 में टेलीविजन गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के लांच से पहले अमिताभ बच्चन को टीबी हो गया था

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कल खुलासा किया कि वर्ष 2000 में टेलीविजन गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के लांच से पहले उन्हें टीबी हो गया था लेकिन उन्होंने बीमारी पर विजय पायी।

बच्चन को हाल ही में बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (बीएमसी) ने इस बीमारी के खिलाफ अपने अभियान का ब्रांड अंबेसडर बनाया। मेगास्टार ने बीएमसी के जागरूकता अभियान ‘टीबी हारेगा भारत जीतेगा’ के लांच के मौके पर कहा, ‘‘वर्ष 2000 में जब कौन बनेगा करोड़पति लांच होने वाला था तब जाचं में सामने आया कि मुझे टीबी हो गया है। ’’ Amitabh Bachchan BMC बच्चन को हाल ही में बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (बीएमसी) ने इस बीमारी के खिलाफ अपने अभियान का ब्रांड अंबेसडर बनाया।

 

उन्होंने कहा कि वह इस अभियान का हिस्सा बनने के लिए तुरंत राजी हो गए क्योंकि वह स्वयं टीबी के चलते परेशानी झेल चुके हैं। उन्हें इस अभियान से जुड़कर गर्व महसूस होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App