कोई तानाशाह है तो डरपोक कैसे? PM मोदी का जिक्र करते हुए रुबिका लियाकत ने किया ट्वीट, कांग्रेस नेता ने यूं दिया जवाब

रुबिका लियाकत ने पीएम मोदी का जिक्र करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि अगर कोई तानाशाह है तो डरपोक कैसे हुआ? अब कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने इसका जवाब दिया है।

pm narendra modi, supriya shrinate
भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

मशहूर पत्रकार रुबिका लियाकत ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए ट्वीट किया। अपने ट्वीट में रुबिका लियाकत ने लिखा, “कभी कहते हैं मोदी तानाशाह हैं, कभी कहते हैं मोदी डरपोक हैं। भाई अगर कोई तानाशाह है तो डरपोक कैसे हुआ और अगर डरपोक हैं तो तानाशाह कैसे हुआ?” रुबिका लियाकत के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर तो कमेंट कर ही रहे थे। वहीं अब कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी उनके ट्वीट का जवाब दिया है।

सुप्रिया श्रीनेत ने न्यूज एंकर रुबिका लियाकत के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “हर तानाशाह डरपोक होता है, इतिहास साक्षी है। वो डरता है स्वतंत्र विचारों से, आजाद ख्यालों से, कड़े सवालों से, पर सबसे ज्यादा वह डरता है आईने में अपने खुद के अक्स से।” सुप्रिया श्रीनेत के इस ट्वीट को लेकर लोग भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

कमल शर्मा नाम के यूजर ने सुप्रिया श्रीनेत के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “डरपोक ही तानाशाह होता है, पूरी दिल्ली को किला बना दिया है। लाल किले की ऐसी तस्वीर पहले कभी नहीं देखी। एक मिनट की सुरक्षा पर खर्चा लगभग आठ हजार से भी अधिक है।” सुरेश नाम के यूजर ने लिखा, “लाठी भी न टूटे और सांप भी मर जाए। बहुत चालाकी से रुबिका जी ने आवाम से वही कहलवाया जो सच है।”


अभिषेक पांडे नाम के यूजर ने सुप्रिया श्रीनेत के ट्वीट का जवाब देते हुए उनपर तंज कसा और लिखा, “इतनी बड़ी आबादी के देश में स्पष्ट बहुमत प्राप्त कर दूसरी बार सरकार बनाने वाले को आप तानाशाह कहकर इस देश की जनता का अपमान कर रही हैं और इसे जनता बिल्कुल याद रखेगी।”


गौरव कुमार नाम के यूजर ने रुबिका लियाकत को जवाब देते हुए लिखा, “तानाशाह हो जोता है, वही डरपोक होता है। आपको पता नहीं है। वह कोई बाहूबली नहीं होता है।” अहमद नाम के यूजर ने लिखा, “रुबिका जी अगर विश्व का इतिहास पढ़ लिया होता तो ऐसा सवाल आप नहीं करतीं।” दूसरी ओर अमित सिंह नाम के यूजर ने ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “इसलिए राहुल गांधी अमेठी की जनता से डरकर वायनाड ले गए थे।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X