कांग्रेस खुद के भीतर झांककर क्यों नहीं देखती? न्यूज ऐंकर ने किया सवाल तो बिफरीं सुप्रिया श्रीनेत, BJP नेता पर भी जताया गुस्सा

न्यूज ऐंकर चित्रा त्रिपाठी ने सुप्रिया श्रीनेत से सवाल करते हुए कहा कि कांग्रेस खुद के भीतर झांककर क्यों नहीं देखती? उनके इस सवाल को लेकर कांग्रेस नेता ने भी करारा जवाब दिया।

AAJTAK, TV Debate, Supriya Shrinate, Chitra triphati
न्यूज ऐंकर और बीजेपी नेता को सुपरिया श्रीनेत ने लगाई फटकार (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस आर्काइव)

कोरोना वायरस का कहर दिन प्रतिदिन देश में बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना संकट के बीच जहां एक तरफ विपक्ष लगातार केंद्र सरकार को घर रहे हैं तो वहीं राज्य सरकार की भूमिकाओं पर भी सवाल उठ रहे हैं। कोरोना संकट में सरकार की भूमिका को लेकर आजतक के ‘दंगल’ शो में भी चर्चा की गई। इस चर्चा के दौरान न्यूज ऐंकर चित्रा त्रिपाठी ने सुप्रिया श्रीनेत से सवाल करते हुए कहा कि कांग्रेस खुद के भीतर झांककर क्यों नहीं देखती? उनके इस सवाल को लेकर सुप्रिया श्रीनेत ने करारा जवाब दिया। साथ ही उन्होंने बीजेपी प्रवक्ता संजू वर्मा को भी आड़े हाथों लिया।

न्यूज ऐंकर चित्रा त्रिपाठी ने कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत से सवाल करते हुए कहा, “वैक्सीन की बर्बादी की खबरें जिस तरह से सामने आई है, उसने राज्य सरकारों की भूमिका पर सवाल खड़ा कर दिया है। कांग्रेस पार्टी खुद के भीतर झांककर क्यों नहीं देखती है। बार-बार सारा दारोमदार केंद्र पर थोप देना और अपना पल्ला झाड़ देना, ऐसा तो नहीं चलेगा ना?”

न्यूज ऐंकर की इस बात पर जवाब देने से कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत भी पीछे नहीं हटीं। उन्होंने कहा, “मैं अपनी बात कहना चाहती हूं कि अफ्रीका जैसे 22 देशों ने यूनियन बनाया, हमारी केंद्र सरकार ने पल्ला झाड़कर मुंह फेर लिया और राज्यों को मरने के लिए छोड़ दिया। 18 से 44 वर्ष के लोग क्या इस देश का हिस्सा नहीं हैं?”


सुप्रिया श्रीनेत ने न्यूज ऐंकर की बातों का जवाब देते हुए आगे कहा, “मैं यह जानना चाहती हूं कि गौतम गंभीर को ड्रग कंट्रोलर इंडिया ने पाया है कि उन्होंने हॉर्डिंग की थी। कोर्ट तक भी बात पहुंच गई थी, लेकिन उसके बारे में बातें क्यों नहीं की जा रही हैं। उत्तर प्रदेश में लाशें बहती हुई मिल रही थीं, वहां मौत का आंकड़ा कोई नहीं पूछेगा।”

सुप्रिया श्रीनेत यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने कहा कि क्या लखनऊ में केवल 2200 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। गुजरात में 1 से 12 मई के बीच 70 हजार डेथ सर्टिफिकेट जारी किये गए, इसका आंकड़ा कौन बताएगा। सूप तो सूप, चलनी भी बोले जिसमें 72 छेद। ऑक्सीजन के बारे में कौन नहीं बोल रहा था। लोग मर रहे हैं, उसपर बातें नहीं हो रही हैं।

सुप्रिया श्रीनेत की इन बातों को लेकर बीजेपी नेता संजू वर्मा ने भी बोलना शुरू कर दिया। संजू वर्मा ने कहा कि सोनिया गांधी क्या कोई हॉस्पिटल खोला है? उनकी इस बात को लेकर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि चुप रहिए आप। आपकी बखिया तो खुद उच्चतम न्यायालय उधेड़ रहा है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट