क्रेडिट मोदी जी लेंगे, सवाल राहुल गांधी से होंगे और वोट BJP लेगी- कांग्रेस नेता ने किया ट्वीट, लोग देने लगे ऐसे जवाब

कांग्रेस नेता ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा और लिखा कि क्रेडिट मोदी जी लेंगे, सवाल राहुल गांधी से किये जाएंगे।

pm narendra modi, srinivas bv, supriya shrinate
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

देश में महंगाई लगातार बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में बिना सब्सिडी वाले घरेलू गैस सिलिंडर की कीमतों में भी करीब 25 रुपये का इजाफा हुआ है। इससे पहले बीते 18 अगस्त को सिलेंडर की कीमत में 25 रुपये की वृद्धि हुई थी। लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार विपक्ष व आम जनता के निशाने पर आ गई है। मामले को लेकर कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी भी भड़के नजर आए। उन्होंने लगातार कई ट्वीट कर सरकार को भी जमकर घेरा।

अपने एक ट्वीट में कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने पीएम मोदी और भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए लिखा, “2021 का भारत- क्रेडिट मोदी जी लेंगे, सवाल राहुल गांधी जी लेंगे, इल्जाम नेहरू जी लेंगे। भाजपा सिर्फ वोट लेगी।” कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये।

कोमल शर्मा नाम के यूजर ने कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “भाजपा सिर्फ वोट नहीं बेरोजगारों की जान भी लेगी।” एक यूजर ने जवाब देते हुए लिखा, “भक्त सिर्फ उड़ता हुआ तीर लेंगे, मौका है समझ जाएं और संभल जाएं तो अच्छा है वरना, हाथ में कटोरा अबकी बार।”

समीर नाम के यूजर ने कांग्रेस नेता के ट्वीट पर तंज कसते हुए लिखा, “और कांग्रेस व भाजपा पार्टी अपने-अपने समर्थकों को किसानों के समर्थन के नाम पर बेवकूफ बनाएंगे।” तन्मय नाम के यूजर ने सलाह देते हुए लिखा, “अगर कांग्रेस ने कुछ नहीं किया तो आगे भी हालात ऐसे ही रहेंगे। कुछ तो गलत हो रहा है, जिसका पता लगाना जरूरी है। मैं आपकी बात से सहमति जताता हूं कि जो हो रहा है वह गलत है।”

बता दें कि इसके अलावा कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने पैट्रोल, खाद्य तेल व रसोई गैस की बढ़ती कीमतों से जुड़ी खबर को साझा कर भी तंज कसा था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “शेर पाला था ना।” श्रीनिवास बीवी के अलावा बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने भी केंद्र सरकार नाम लेते हुए तंज कसा था। उन्होंने लिखा था, “अंधभक्तों की महिला अपरंपार है। वोट मोदी जी को देंगे, लेकिन मदद सोनू सूद से मांगेंगे और सवाल राहुल गांधी से करेंगे। महंगाई के लिए जिम्मेदार नेहरू जी को ठहराएंगे।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट