वक्त आ गया है PM Modi इस तस्वीर को कॉपी करें- राहुल गांधी की फोटो शेयर कर बोले कांग्रेस नेता, लोग करने लगे कमेंट

कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने राहुल गांधी की एक तस्वीर साझा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को चैलेंज किया और कहा कि क्या वह इसे कॉपी कर सकते हैं।

pm narendra modi, rahul gandhi
राहुल गांधी की फोटो शेयर कर कांग्रेस नेता ने कसा पीएम मोदी पर तंज (फोटो सोर्स- श्रीनिवास बीवी ट्विटर, इंडियन एक्सप्रेस)

पीएम नरेंद्र मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा के 76वें सत्र में शामिल होने के लिए अमेरिका की तीन दिवसीय दौरे पर गए हुए हैं। अमेरिका की यात्रा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसे लेकर वह काफी चर्चा में आ गए हैं। इस फोटो में वह फाइलों को देखते हुए नजर आ रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी की इस फोटो पर राजनीतिक दिग्गजों के साथ-साथ आम लोग भी खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं हाल ही में कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने राहुल गांधी की एक फोटो शेयर कर पीएम मोदी को उसे कॉपी करने का चैलेंज दिया।

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया गया कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। श्रीनिवास बीवी ने राहुल गांधी की तसवीर साझा करते हुए लिखा, “वक्त आ गया है पीएम मोदी जी इस तस्वीर को कॉपी करें। हिम्मत करंगे?”

फोटो में राहुल गांधी अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ प्रेस से बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। श्रीनिवास बीवी के ट्वीट का जवाब देते हुए सिड गर्ग नाम के यूजर ने पीएम मोदी की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के साथ स्पीच देते हुए दिखाई दिए। फोटो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, “मोदी जी तो वह बिल्कुल कर सकते हैं, लेकिन राहुल गांधी कभी इसे नहीं कर सकते।”

सैफी नाम के यूजर ने श्रीनिवास बीवी के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “ऐसी हिम्मत करना तो मुश्किल है और नामुमकिन भी है। हां अगर कोई इवेंट करना है तो जरूर हो सकता है।” गौरव रस्तोगी नाम के यूजर ने कांग्रेस नेता का जवाब देते हुए लिखा, “एक शेर को भी शिकार के वक्त हिम्मत की जरूरत होती है। चीजें ऐसे ही नहीं हो जाती हैं।”

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तस्वीरें शेयर कर तंज कसा था। इन तस्वीरों में मनमोहन सिंह फ्लाइट में प्रेस कॉनफ्रेंस करते हुए दिखाई दे रहे थे। तस्वीरों को साझा करते हुए कांग्रेस नेता ने लिखा था, “क्या पीएम मोदी इन-फ्लाइट प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की हिम्मत करेंगे?”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट