अभिव्यक्ति की आजादी का शोर मचाने वाले कहां हैं? कपिल सिब्बल के घर हुए प्रदर्शन पर बोले फिल्ममेकर, BJP नेता ने भी कसा तंज

कपिल सिब्बल के घर हुए प्रदर्शन को लेकर फिल्म मेकर अशोक पंडित ने कांग्रेस पर तंज कसा और कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी का शोर मचाने वाले कहां हैं?

kapil Sibbal Congress Protest
कपिल सिब्बल ने कांग्रेस नेतृत्व पर उठाए सवाल (बाएं), बयान के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिब्बल आवास के बाहर किया प्रदर्शन (दाएं)। Source- ANI

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने बीते बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी को मजबूत करने की बात कही और नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि पता नहीं कौन कांग्रेस में फैसले ले रहा है। लोग पार्टी छोड़कर जा रहे हैं और इसपर सोचने की जरूरत है। कपिल सिब्बल के बयान को लेकर कांग्रेस के कई नेताओं व कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखने को मिली, जिसके बाद उन्होंने कपिल सिब्बल के घर के बाहर इकट्ठा होकर जमकर नारेबाजी भी की। अपने इस रवैये को लेकर पार्टी लोगों के निशाने पर आ गई है। फिल्म निर्माता अशोक पंडित के साथ-साथ भाजपा नेता संबित पात्रा ने भी मामले को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने कपिल सिब्बल के घर के बाहर हुए प्रदर्शन पर ट्वीट किया और लिखा, “कपिल सिब्बल के घर कांग्रेस का प्रदर्शन: मैं कपिल सिब्बल का समर्थक नहीं हूं। आज वो लोग कहां हैं जो अभिव्यक्ति की आजादी का शोर मचाया करते हैं। कपिल सिब्बल जैसे सीनियर कांग्रेसी को अपन बात कहने का हक नहीं है तो कैसी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता।”

फिल्म निर्माता ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को भी टैग किया। उनके अलावा भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी मामले को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा। उन्होंने कांग्रेस नेता आनंद शर्मा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “जो अपनों के प्रति असहिष्णु हैं, वो दूसरों को सहिष्णुता का पाठ पढ़ाते हैं।”

बता दें कि कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कपिल सिब्बल के घर पर हुए प्रदर्शन पर रिएक्शन देते हुए लिखा था, “उनके घर पर हमले और गुंडागर्दी की खबर सुनकर स्तब्ध और निराश हूं। यह निदंनीय कार्रवाई पार्टी को बदनाम करती है और इसकी कड़ी निंदा की जानी चाहिए।” बता दें कि इनके अलावा सोशल मीडिया यूजर ने भी कांग्रेस के प्रदर्शन पर ट्वीट किये।

आरके गुप्ता नाम के यूजर ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए लिखा, “यही कांग्रेस की असलियत है। जो वो होती नहीं, वो करती है। कांग्रेस को देश से कोई लेना-देना नहीं है, सत्ता के लिए देश तोड़ देने वाली पार्टी से आशा मत रखना।”

अरविंद सिंह नाम के यूजर ने लिखा, “वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अपनी बात नहीं कह सकते तो अभिव्यक्ति की आजादी की बात करने वाले संविधान विशेषज्ञ वरिष्ठ अधिवक्ता माननीय कपिल सिब्बल जी किस अलोकतांत्रिक पार्टी का हिस्सा बने हुए हैं।” आलोक एस नाम के यूजर ने उल्टा कपिल सिब्बल की आलोचना करते हुए कहा, “वह अपने ही किए गए कर्मों का फ भुगत रहे हैं। वह इसी चीज के लायक हैं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट