scorecardresearch

मोदी जी का ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ भारत का सपना सच होने वाला है- वरुण गांधी का नाम लेकर बोले बॉलीवुड एक्टर, आने लगे ऐसे कमेंट

फिल्म एक्टर कमाल आर खान ने कहा है कि कांग्रेस राजस्थान और मध्य प्रदेश में होने वाले चुनाव भी हार जाएगी।

Varun Gandhi, Bjp news
भाजपा सांसद वरुण गांधी(फोटो सोर्स: PTI/फाइल)।

बॉलीवुड अभिनेता कमाल खान अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं. यूपी चुनाव के दौरान KRK ने कहा था कि अगर उत्तर प्रदेश में सीएम योगी दोबारा मुख्यमंत्री बन जाते हैं वह देश वापस नहीं आएंगे. हालांकि जब भाजपा जीत गई तो अभिनेता ने कहा कि क्या मैं एक जुमला नहीं बोल सकता. अब कमाल आर खान ने कांग्रेस मुक्त भारत को लेकर ट्वीट किया है.

कमाल आर खान ने किया ट्वीट: कमाल आर खान ने लिखा कि राजस्थान में आगामी चुनाव में बीजेपी फिर से जीत सकती है क्योंकि कांग्रेस वहां कांग्रेस को पंजाब की तरह ही हराने की कोशिश करेगी। सचिन और अशोक गहलोत राजस्थान के सिद्धू और चन्नी हैं। ऊपर से आम आदमी पार्टी भी वोट काटेगी.

मध्य प्रदेश में भी नहीं जीत पाएगी कांग्रेस”: एक और ट्वीट करते हुए कमाल आर खान ने लिखा कि बीजेपी आगामी मध्य प्रदेश का चुनाव भी कई कारणों से जीतेगी। पहला, बीजेपी सरकार चला रही है तो ईवीएम का खेल पक्का।  बहुत अधिक ध्रुवीकरण और नफरत फैलाकर चुनाव जीत सकते हैं और तीसरा कारण है कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जैसे सुपर फ्लॉप नेताओं की वजह से लोग कांग्रेस को कभी वोट नहीं देंगे।

 “कांग्रेस को वरुण गांधी ही बचा सकते हैं”: इससे पहले कमाल ने ट्वीट करते हुए कहा था कि मोदी जी और अन्य सभी भाजपा राजनेता पिछले 8 वर्षों से कांग्रेस मुक्त भारत के नारे का उपयोग कर रहे हैं। लेकिन आखिरकार समय आ गया है जब यह सच होने जा रहा है। कांग्रेस 4 साल में बसपा जैसी छोटी पार्टी बन जाएगी। मतलब कांग्रेस खत्म हो चुकी है और खत्म हो चुकी है। अब शायद वरुण गांधी ही इसे बचा सकते हैं

लोगों की प्रतिक्रियाएं: सुप्रीत नाम के यूजर ने लिखा कि अपनी व्यक्तिगत राय को सबकी राय ना मानो और जनता पसंद और नापसंद खुद निश्चित कर लेगी. शान ए भारत नाम के यूजर ने लिखा कि इतना समझदार कैसे होते जा रहे हैं आप? देशद्रोही 2 बनाने का इरादा है क्या? कौस्तुभ नाम के यूजर ने लिखा कि तो आप मानते हैं कि आप एक बड़ी ताकत होगी। इन लोगों को वोट कटवा बुलाते रहना बेवकूफी है, बल्कि एक वैकल्पिक एजेंडा, एक विजन, देश के लिए एक खाका लेकर आना इनका मकसद  है।

तृप्ति कुमारी नाम की यूजर ने लिखा कि बीजेपी जीते फिर भी आप तो नकारात्मकता ही देखेंगे। अपना नजरिया बदल लो,  इंडिया तो नहीं बदलेगा. चंदन पाण्डेय नाम के यूजर ने लिखा कि यही तो दिक्कत है। जब हार जाओ तब EVM EVM रटटते रहो। देवांश आम के यूजर ने लिखा कि बीजेपी की जीत तो EVM की जीत, आप या कांग्रेस की जीत यो लोकतंत्र की जीत। एमपी में कांग्रेस आगे 10-15 साल भी नहीं आएगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X