ताज़ा खबर
 

One Mic Stand, Amazon Prime New Show: शशि थरूर बने स्टैंडअप कॉमेडियन, पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ पर मारे जोक्स

Shashi Tharoor at Amazon Prime: Amazon Prime के One Mic Stand शो में स्टैंडअप कॉमेडियन बने कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम के सांसद शशि थरूर। राजनीति पर कॉमेडी कर लोगों को कर रहे एंटरटैन।

Author नई दिल्ली | Updated: November 16, 2019 2:17 PM
shashi tharoor at One Mic Stand: अमेजॉन प्राइम के कॉमेेडी शो में स्टैंडअप कॉमेडियन बनकर नजर आ रहे कांग्रेस नेता शशि थरूर

Shashi Tharoor at Amazon Prime, One Mic Stand: तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस पार्टी के सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) देश के पहले राजनेता बन गए हैं जिन्होंने स्टैंडअप कॉमेडी से वेबसीरीज में डेब्यू किया है। अमेजॉन प्राइम के नए कॉमेडी शो One Mic Stand में उन्होंने न सिर्फ हिंदुस्तान के राजनेताओं पर कॉमेडी की बल्कि पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यानाथ पर भी चुटकियां लीं। शो से पहले थरूर ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें बॉलीवुड में एक्टिंग का भी चांस मिला था। इस कॉमेडी शो में थरूर के अलावा तापसी पन्नू, विशाल ददलानी, जाकिर खान, कुनाल कामरा, रोहन जोशी, रिचा चड्ढा जैसे तमाम जाने-माने चेहरे भी अलग-अलग एपिसोड में आते हैं।

वीडियो में दिखाया गया है कि अपने स्टैंडअप कॉमेडी शो के लिए थरूर ने न सिर्फ स्क्रिप्ट लिखा बल्कि कई बार रिहर्सल भी किया। शो से पहले होस्ट एंकर सपन वर्मा ने जब सांसद शशि थरूर से पूछा कि क्या कभी आपको बॉलीवुड में एक्टिंग का आॅफर मिला था, तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हां, एक कॉन्फ्रेंस के लिए मुझे विदेश मंत्री की भूमिका अदा करनी थी। ये 5 मिनट का रोल था। तब मेरे एक खास दोस्त ने मुझसे कहा कि एक दिन आपको सच में देश का विदेश मंत्री बनना है फिर एक्टिंग क्यों करना।

क्या आपने कभी स्टैंडअप कॉमेडी की है? इस सवाल के जवाब में थरूर ने कहा, मैं हर साल देश दुनिया के यंग लीडर्स की एनुअल मीटिंग करता हूं। खासतौर पर जब सुनंदा जिंदा थी तब हम इन लोगों के साथ एक पार्टी भी रखते थे। उस दौरान हम कई बार अपने ही गार्डन और लॉन में स्टैंडअप कॉमेडी इन बच्चों के साथ किया करता था।

अपनी कॉमेडी के दौरान पंच मारते हुए थरूर ने कहा कि देशभर में जगहों का नाम बदलने का दौर चल रहा है लेकिन उनके यहां का नाम नहीं बदला गया क्योंकि तिरुअनंतपुरम के अंत में भी राम आता है। शो के दौरान उन्होंने कई बार पीएम मोदी पर भी तंज कसा। हालांकि उन्होंने शो से पहले ही कह दिया था कि वह नेहरू या कांग्रेस पर किसी तरह का कमेंट या जोक्स नहीं क्रैक करेंगे।

One Mic Stand सीरीज के 5 एपीसोड हैं जिसे सपन वर्मा होस्ट कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Filhaal Song: अक्षय कुमार ने बहाए थे सचमुच के आंसू, देखकर खड़े हो गए थे कृति सेनन की बहन नुपुर के रोंगटे
2 Instagram पर इस तरह की तस्वीरें पोस्ट करने पर ट्रोल हो रहीं आमिर खान की बेटी
3 3 उबले अंडे के 1672 रुपए! बिल देख परेशान हुए मशहूर बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर, ट्रोलर बोले- ठेले पर खाया करो
जस्‍ट नाउ
X