ताज़ा खबर
 

7 साल से ‘मन’ की हांकने वाले मोदी जी कब होगी जन गण की बात- कांग्रेस नेता ने PM से किया सवाल तो लोगों ने यूं दिया जवाब

'मन की बात' की बात कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने पीएम मोदी पर तंज कसा और कहा कि जन गण की बात कब होगी?

पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- नरेंद्र मोदी इंस्टा)

पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को सुबह 11 बजे मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए देशवासियों को संबोधित करने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी थी। उन्होंने ट्विटर एकाउंट पर फोटो साझा कर देशवासियों को सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ कार्यक्रम से जुड़ने के लिए भी कहा था। बताया जा रहा है कि यह पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का 78वां संस्करण होगा। वहीं ‘मन की बात’ की बात कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने पीएम मोदी पर तंज कसा और कहा कि जन गण की बात कब होगी?

कांग्रेस नेता रागिनी नायक का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। पीएम नरेंद्र मोदी पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम को लेकर ताना मारते हुए उन्होंने लिखा, “सात साल से केवल ‘मन’ की हांकने वाले मोदी जी, एक प्रेस वार्ता न कर पाने वाले मोदी जी। ये तो बताइये कब होगी जन गण की बात।”

डॉक्टर रागिनी नायक के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। कल्पेश रावल नाम के यूजर ने लिखा, “2024 में होगी, क्योंकि इनसे नहीं हो पाएगी।” श्रीखंडे नाम के एक यूजर ने कांग्रेस नेता के ट्वीट के जवाब में लिखा, “10 साल में मनमोहन जी ने कितनी प्रेसवार्ता की, ये भी तो बताइये, ज्यादा उड़िये मत।”


रागिनी नायक के ट्वीट पर आए यूजर के कमेंट यहीं नहीं रुके। सुधांशु नाम के एक यूजर ने कांग्रेस नेता के ट्वीट के जवाब में पीएम मोदी पर तंज कसा और कहा, “सही कहा मैम, प्रचारमंत्री में सच्ची मीडिया का सामना करने की हिम्मत नहीं है।”

वहीं प्रमोद कुमार नाम के यूजर ने कांग्रेस नेता रागिनी नायक के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, “हर माह के अंतिम रविवार को होती है। जरूरी थोड़ी है कि मीडिया से बात की जाए। जनता ने चुना है जनता से बात होती है।” मनोज कुमार नाम के व्यक्ति ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “रागिनी जी, मोदी जी जनता के मन की बात करते हैं। लेकिन आपके मन की तकलीफ सिर्फ सत्ता पाना है।”

बता दें कि कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने बीते शुक्रवार को अंजना ओम कश्यप के डिबेट शो में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम केजरीवाल को एक ही थाली के चट्टे बट्टे बताया था। उन्होंने भाजपा और आप पर तंज कसते हुए कहा था कि ये दोनों झूठी पार्टी आपस में लड़ रही हैं कि सबसे बड़ा झूठा कौन?

Next Stories
1 लोकतंत्र की दुहाई देने वालों ने लूट कर रख दिया, गणतंत्र- UP पंचायत चुनाव को लेकर फूटा पूर्व IAS का गुस्सा
2 सरकार ऊंचा सुनती है इसलिए उन्हें ट्रैक्टर की आवाज सुनानी पड़ती है- राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार पर फिर मारा ताना
3 राजेश खन्ना और प्राण ने इस कदर बढ़ा दी थी अपनी फीस कि साथ कास्ट करने से भी डरने लगे थे निर्माता और निर्देशक
ये पढ़ा क्या?
X