लाइव डिबेट में कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी की मां का ज़िक्र कर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP प्रवक्ता और एंकर से हुई तू तू मैं मैं

टाइम्स नाउ नवभारत के डिबेट में कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी की मां पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसे लेकर न्यूज एंकर भड़के नजर आए।

pm narendra modi, pm modi mother
पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी मां हीराबेन मोदी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कांग्रेस में मची उथल-पुथल को लेकर पार्टी लोगों के निशाने पर आ गई है। जहां एक तरफ नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब पार्टी प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया है तो वहीं दूसरी ओर कन्हैया कुमार ने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली है। इस मामले को लेकर टाइम्स नाउ नवभारत के डिबेट शो ‘राष्ट्रवाद’ में भी चर्चा की गई, जहां कांग्रेस नेता मुदित अग्रवाल से लेकर राजनीति विश्लेषक शहजाद जय हिंद और भाजपा नेता रोहित चहल भी मौजूद रहे। लेकिन डिबेट के बीच ही कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी की मां को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी, जिससे न्यूज एंकर भी भड़क गए।

दरअसल, डिबेट के बीच ही भाजपा नेता रोहित चहल ने कन्हैया कुमार का एक वीडियो दिखाया था, जिसमें वह कांग्रेस की आलोचना करते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो पर न्यूज एंकर ने कांग्रेस नेता से सवाल किया, “पार्टी पर सवाल उठ रहा है कि वह अपनी ही परेशानियों से भाग रही है, दल में ऐसे नेताओं को लाया जा रहा है, जो पहले इन्हें ही गाली देते थे।”

मुदित अग्रवाल के बोलने से पहले भाजपा नेता ने बोलना शुरू कर दिया और सवाल किया, “ये तो बता दीजिए कि बर्बाद-ए-गुलिस्तां क्या है? कांग्रेस की नाव डूबने जा रही है, आपके क्रांतिकारी नेता हैं ये।” उनपर बिफरते हुए मुदित अग्रवाल ने कहा, “जब यह चुप हो जाएं तो मुझसे पूछ लीजिएगा आप।” इसी बीच भाजपा प्रवक्ता ने पूछा, “आपको बताना होगा सर कि सोनिया जी, राजीव जी कहां मिले थे?”

रोहित चहल यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, “आप कहते थे कि मोदी जी चाय नहीं बेचते थे, तो आप ही बता दीजिए कि सोनिया जी पहले क्या करती थीं?” बीजेपी नेता की बात पर बिफरते हुए मुदित अग्रवाल ने कहा, “ये कहां से बदतमीज लोगों को ले आते हैं आप। हम डरते नहीं हैं बीजेपी वालों से, हम इन्हें ईंट का जवाब पत्थर से देंगे।”

बहस यहीं नहीं रुकी, भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “हम तो गर्व से कहते हैं कि मोदी जी चाय बेचते थे।” इसपर कांग्रेस नेता ने कहा, “जिंदगी में कभी चाय नहीं बेची उन्होंने, वो टीवी पर आकर मां को बेचते हैं। मिलने भी जाते हैं उनसे, तो कैमरा लेकर जाते हैं।” उनकी इस बात पर न्यूज एंकर भड़क गए और बोले, “अब आप जो कह रहे हैं, क्या वह उचित है। आप मर्यादाओं को लांघ रहे हैं।”

न्यूज एंकर ने मुदित अग्रवाल पर बिफरते हुए आगे कहा, “मां किसी की भी हो, लेकिन अगर आप कहेंगे कि मां को बेचते हैं तो वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।” वहीं कांग्रेस नेता ने भी तंज कसते हुए कहा कि आपको मेरी टिप्पणी तो बहुत जल्दी नजर आ गई। दूसरी ओर न्यूज एंकर ने आगे कहा, “आपका यही स्तर है तो बता दीजिए कि सोनिया गांधी क्या करती थीं। जो आदमी टीवी पर बैठकर मां के लिए ऐसे शब्द कहे, उसे नहीं बुलाएंगे, आइंदा से मत आइएगा आप।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट