‘भारत माता की जय’ वोट हासिल करने का जरिया भर है- गृह मंत्री अमित शाह पर कांग्रेस नेता का तंज, बोलीं- कर्मों में इनके जहर है

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भारत माता की जय इतनी जोर से बोलिये कि उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का सपना देखने वालों के कानों तक आवाज जाए। उनकी इस बात को लेकर अब कांग्रेस नेता अलका लांबा ने ट्वीट किया है।

Home Minister, New Delhi
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(फोटो सोर्स – आईएएनएस )

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हाल ही में उत्तर प्रदेश पहुंचे, जहां उन्होंने जनता को कई योजनाओं की सौगात दी। वहीं जनता को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भारत माता की जय इतनी जोर से बोलिये कि जो लोग उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का सपना देख रहे हैं, उनके कानों तक यह आवाज जाए। गृह मंत्री अमित शाह के इस बयान को लेकर अब कांग्रेस नेता अलका लांबा ने उनपर तंज कसा है। अलका लांबा ने अमित शाह का वीडियो साझा करते हुए कहा कि ‘भारत माता की जय’ वोट और सत्ता हासिल करने का जरिया भर है।

अलका लांबा का केंद्रीय गृह मंत्री को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। अलका लांबा ने गृह मंत्री पर तंज कसते हुए कहा, “इन भाजपाई संघियों के लिए ‘भारत माता की जय’ का मतलब चुनाव और सत्ता हासिल करने का एक जरिया भर है।”

अलका लांबा ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “जो इन्हें केवल चुनावी राज्यों में ही याद आता है। कर्मों में इनके जहर, नफरत और बांटने की निचले स्तर की राजनीति कूट-कूटकर भरी पड़ी है। असम मिजोरम इसका ताजा उदाहरण है।” कांग्रेस नेता के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये।


कुलदीप नेगी नाम के एक यूजर ने अलका लांबा से सवाल करते हुए कहा, “कांग्रेसी नेता भारत माता की जय के नारे क्यों नहीं लगाते? किस बात का डर है?” वहीं एक यूजर ने इसपर लिखा, “भारत माता की जय बोलकर उत्तर प्रदेश और पूरे भारत से भाजपा की सरकार को उखाड़ फैंको। जिसने भारत के झंडे को संघ में कभी नहीं फहराया, वह देशभक्ती के नारे लगा रहे हैं।”

निखिल नाम के एक यूजर ने लिखा, “शोर मचाते हैं, हृदय में चोर बसाकर।” यूनुस नाम के एक यूजर ने लिखा, “यूपी वालों को ऐसी राजनीति पसंद आती है, वोट भी मिलते हैं तो बुरा क्या है।” संजय कुमार नाम के एक यूजर ने जवाब दिया, “यह गृह मंत्री हैं, इनसे पूछना चाहिए कि कोरोना में यह कहां थे।”

बता दें कि बीते दिन पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने राजनीति को अलविदा कह दिया। इस बात को लेकर भी अलका लांबा ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा, “मोदी है तो मुमकिन है, इस्तेमाल करो, फिर फैंक दो।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट