रोजगार का वादा किया था, हाथ में दारू देकर फ्री होम डिलीवरी कर रहे- ‘आप’ सरकार पर बरसीं अलका लांबा, लोगों ने भी घेरा

अलका लांबा ने ‘आप’ सरकार पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि रोजगार का वादा किया था अब हाथ-हाथ शराब दे रहे हैं।

Congress, Delhi Government
विभिन्न मुद्दों को लेकर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने नई दिल्ली में प्रदर्शन किया। (इंडियन एक्सप्रेस फाइल फोटो)

कांग्रेस नेताओं ने दिल्ली में पानी के संकट को लेकर दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली सरकार के खिलाफ महंगाई, बेरोजगारी और अन्य मुद्दों को लेकर भी खूब नारेबाजी की। विरोध-प्रदर्शन के दौरान अलका लांबा ने भी जमकर दिल्ली सरकार अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने ‘आप’ सरकार पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि रोजगार का वादा किया था अब हाथ-हाथ शराब दे रहे हैं। अलका लांबा का इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

अलका लांबा ने वीडियो में दिल्ली सरकार पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, “दिल्ली के विपक्ष की आवाज को सदन तक पहुंचाने का काम कांग्रेस पार्टी करेगी। दिल्ली बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रही है, महंगाई और बेरोजगारी अपने चरम पर है।”

अलका लांबा ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए आगे कहा, “उन्होंने कहा था कि रोजगार देंगे, लेकिन हाथ-हाथ में दारू देकर फ्री होम डिलीवरी शराब की कर रहे हैं। कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है। उन्हें लगता है कि कांग्रेस का एक भी विधायक सदन में नहीं है तो सड़कों से आवाज गूंजेगी।”


अलका लांबा ने दिल्ली सरकार पर नाराजगी जाहिर करते हुए आगे कहा, “सड़कों से हम दिल्ली के हक के लिए लड़ेंगे और न्याय मांगेंगे।” उनकी इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये। किरण शंकर नाम के एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “दिल्ली सरकार के खिलाफ कांग्रेस नेता अलका लांबा का आक्रामक रूप देखा, फिर कहा रहा हूं शेरनी है।”

अवतार सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा, “मोदी और केजरीवाल ने मिलकर देश को बर्बाद करके रख दिया है।” मिथलेश नाम के एक यूजर ने लिखा, “सच बोलने पर हिरासत ही मिलती है यहां।” सना उल्लाह नाम के एक यूजर ने लिखा, “केजरीवाल जी अब मोदी जी के रास्ते पर जा रहे हैं।”

बता दें कि अलका लांबा गुरुवार की सुबह से ही बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली के सिविल लाइन मेट्रो स्टेशन के पास विरोध प्रदर्शन कर रही थीं। इसी बीच वह पुलिस के बैरियर को क्रॉस कर उसके ऊपर चढ़ गईं। इस बात को लेकर पुलिस ने कांग्रेस नेता सहित कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट