जो भगवान राम को न छोड़े, चंदे के पैसे खा जाए वो नैतिकता की बात करते हैं- BJP नेता पर बरसे अखिलेश प्रताप सिंह, हुई तीखी बहस

अंजना ओम कश्यप के शो में कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने भाजपा पर जमकर तंज कसा। उन्होंने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो भगवान राम को न छोड़े, चंदे के पैसे खा जाएं, वो नैतिकता की बात करते हैं।

congress, akhilesh pratap singh
कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने बयान दिया कि अगर उत्तर प्रदेश में AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी की वजह से सीएम योगी फिर मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह प्रदेश छोड़ देंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं यह भी मान लुंगा कि यह राज्य मुसलमानों के रहने के लायक नहीं है। उनके इस बयान को लेकर ‘आज तक’ के ‘हल्ला बोल’ शो में भी चर्चा हुई। मुनव्वर राणा पर चर्चा करते हुए कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने भाजपा पर भी जमकर तंज कसा। उन्होंने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो भगवान राम को न छोड़े, चंदे के पैसे खा जाएं, वो नैतिकता की बात करते हैं।

अखिलेश प्रताप सिंह ने डिबेट में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, “बार-बार कहा जा रहा है कि कानून काम करेगा और निश्चित रूप से कानून को काम करना चाहिए। लेकिन जब कानून के रास्ते में भाजपा के लोग आ जाते हैं तो यह कहते हैं कि कानून काम नहीं करेगा, हम अपना मुकदमा वापस लेते हैं।”

अखिलेश प्रताप सिंह ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “सुष्मा स्वराज जी का बयान भूल गए क्या ये लोग, जब उन्होंने कहा था कि सोनिया गांधी अगर प्रधानमंत्री बनीं तो हम बाल मुंडवा देंगे। ये बयान उस वक्त की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी की महिला नेता द्वारा देना शोभनीय था। अब यह ज्ञान दे रहे हैं।”

 

अखिलेश प्रताप सिंह यहीं नहीं रुके। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए आगे कहा, “इसी भाजपा और आरएसएस ने राम जन्मभूमि के नाम पर क्या-क्या किया। अभी जमीन खा गए, चंदे का पैसा खा गए और नैतिकता की बातें करेंगे। जो भगवान राम को न छोड़े, उनके चंदे के पैसे खा जाएं, वो यहां बैठकर ज्ञान देते हैं।”

अखिलेश प्रताप सिंह के इन बयानों का जवाब देने से भाजपा नेता प्रेम शुक्ला भी पीछे नहीं हटे। उन्होंने कहा, “ये बातें कर रहे हैं, सुष्मा स्वराज जी ने कहा तो क्या सोनिया गांधी की हिम्मत पड़ी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने की। नहीं ले पाईं न शपथ, तो उसकी पीड़ा तो आपको हमेशा रहेगी।”

प्रेम शुक्ला ने अपने बयान में आगे कहा, “कांग्रेस के समर्थक साहित्यकार कर्नाटक से थे, जिन्होंने कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने तो मैं देश छोड़कर चला जाउंगा। भारत छोड़ने की स्थिति तो आ ही गई ना।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट